80 रुपए के नीचे वाला नवरत्न स्टॉक को 1500 करोड़ का नया ऑर्डर,Nbcc share work order update news 

भारत सरकार के नवरत्नों में शामिल Nbcc share को 1500 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में इस कंपनी ने पिछले 6 महीने में 94% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं, इससे पहले नवंबर महीने में कंपनी को बहुत सारे आर्डर मिले थे, तो दिसंबर महीने में यह सबसे बड़ा ऑर्डर माना जाएगा।

NBCC (India) Ltd कंपनी की जानकारी

वर्तमान में कंपनी का कुल मार्केट कैप 14,436 करोड़ का है, तो यह कंपनी नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड के नाम से जानी जाती है, इसकी शुरुआत 1960 में भारत सरकार ने इसे निर्मित किया था, कंपनी का मुख्य हेडक्वार्टर ऑफिस दिल्ली में स्थित है।

तो कंपनी के अगर हम कामकाज के बात करें तो कंपनी इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट, पावर सेक्टर, कूलिंग टावर जैसे क्षेत्र के साथ रियल एस्टेट में भी यह कंपनी काम करती है, कंपनी को अधिकतर जो आर्डर से वह भारत सरकार की तरफ से ही मिलते हैं।

Nbcc share work order update news 

नवंबर महीने में कंपनी को अच्छे खासे आर्डर आए थे

कंपनी ने इससे पहले भी नवंबर महीने में कंपनी को अच्छे खासे आर्डर आए थे,Nbcc share कंपनी को 3 नवंबर 2023 को हरियाणा सरकार की तरफ से 212 करोड़ का ऑर्डर, तो वही मिजोरम बांग्लादेश बॉर्डर सीमा पर कंपनी को 100 करोड़ का आर्डर नवंबर महीने में ही मिला था और साथ में 312 करोड़ का जो आर्डर है वह भी कंपनी को नवंबर महीने में मिला था और आप दिसंबर महीने में कंपनी को इससे बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है।

Nbcc share ने पिछले 6 महीने में 94% की रिटर्न

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 80 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इस कंपनी का 52 वीक हाई लेवल 82 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 30 रुपए का है,Nbcc share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 94% की रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 88% की रिटर्न दिये है।

कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 61.75% की दर्ज

और साथ में कंपनी के पास 2,056.92 करोड़ की राशि उपलब्धि भी है, कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 61.75% की दर्ज है, तो लॉन्ग टर्म में कंपनी ने पिछले 5 साल में 8% की रिटर्न तो पिछले तीन साल में 36% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

वेयरहाउस बनाने के लिए 1500 करोड़ का आर्डर

Nbcc share कंपनी पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 42% का दर्ज किया है, तो कंपनी को मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को नेशनल कोऑपरेटिव डेवलपमेंट कॉरपोरेशन इस NCDC कहा जाता है, उसकी तरफ भारत भर में एग्रीकल्चर इंफ्रास्ट्रक्चर में नए-नए वेयरहाउस बनाने के लिए 1500 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group