suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

शेयर बाजार की इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट सेक्टर में काम करने वाली suzlon energy share कंपनी जो भारत की विंड टरबाइन में प्रमुख कंपनी है, जिनकी कंपनी के स्टॉक में सबसे अधिक होल्डिंग है,उन्होंने सीएनबीसी के एक न्यूज़ में जानकारी देते हुए अपने हिस्सेदारी के ऊपर खुलकर बात किए हैं।

Suzlon Energy Ltd

अच्छे रिटर्न देने में कामयाब

स्टॉक मार्केट में suzlon energy share करीब करीब 1 साल से निवेशकों को लगातार अच्छे रिटर्न देने में कामयाब हुआ है यह कंपनी ने पिछले 3 महीने में निवेशकों को जो रिटर्न दिए हैं वह 58% रिटर्न के और साथ में कंपनी ने पिछले 6 महीने में 247% के रिटर्न पिछले 1 साल में 328% के रिटर्न तो पिछले 3 साल में 131% की रिटर्न तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 50% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

CFO हिमांशु मोदी के बयान

कंपनी के जो को CFO हिमांशु मोदी है उन्होंने 13 नवंबर में कंपनी की तरफ से बात की तो suzlon energy share कंपनी के पास 1.6 गीगावॉट के आर्डर अभी वर्तमान में कंपनी के पास है और MSCI ग्लोबल स्टैंडर्ड इंडेक्स के शामिल होने के बाद इस स्टॉक में 300 मिलियन डॉलर का नेट फ्लो का अनुमान लगाया जा रहा है इसके तहत यह स्टॉक भविष्य में और ऊंचाई पर जाने की अधिक संभावना है।

suzlon energy share कंपनी के बारे में,

suzlon energy share कंपनी भारत की विंड टरबाइन निर्माण के साथ कंस्ट्रक्शन और मेंटेनेंस का भी कंपनी काम करती है, कंपनी वर्तमान में भारत की पहली, दुनिया की आठवीं तो एशिया की चौथी सबसे बड़ी कंपनी बन चुकी है और साथ में कंपनी भारत सहित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 19000 से अधिक कस्टमर मौजूद है तो मुख्य क्लाइंट की बात करें तो कंपनी के टाटा ग्रुप, रिलायंस और भारतीय रेल जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल है।

गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के वाइस चेयरमैन गिरीश तांती ने अपने शेयर होल्डिंग पेटर्न को लेकर सीएनबीसी के न्यूज़ के साथ जानकारी देते हुए कहा कि उनकी जो कंपनी में प्रमोटर्स के हिस्सेदारी है, वह 13.29% की है और उसमें अगर केवल गिरीश तांती की अगर हम बात करें तो उसमें उनकी हिस्सेदारी 0.73% की है जो सबसे अधिक है, उनके बाद जितेंद्र तांती के हिस्सेदारी 0.07% की है।

न्यूज़ रिपोर्टर का सवाल देते हुए गिरीश तांती ने कहा कि प्रमोटर्स की होल्डिंग बढ़ाने के ऊपर कंपनी बिल्कुल भी वर्तमान में विचार नहीं कर रही है लेकिन suzlon energy share कंपनी वर्तमान में काफी अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है, जिस कारण वह काफी खुश है लेकिन फिलहाल वह प्रमोटर होल्डिंग बढ़ाने के ऊपर विचार नहीं कर रहे लेकिन भविष्य में इसके ऊपर विचार जरूर करेगी।

READ MORE-suzlon share price Target 2023,2024,2025,2030

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

रक्षा मंत्रालय का 3000 करोड़ की डील स्टॉक को मल्टीबैगर बन सकती है

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group