झुनझुनवाला और सिंघानिया ने अपने पोर्टफोलियो में किया माइक्रो कैप स्टॉक शामिल,स्टॉक बना रॉकेट,Him Teknoforge Share latest news 

गाड़ियों की पार्ट बनाने वाली स्मॉल कैप सेक्टर की Him Teknoforge Share कंपनी में भारत के दो दिग्गज रेखा झुनझुनवाला और सुनील सिंघानिया ने इसमें अपने पोर्टफोलियो में इस स्टॉक को शामिल किया है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे साथ में इसकी स्टॉक मार्केट की वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो दो दिग्गज ने अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है उसकी भी जानकारी इस न्यूज़ के माध्यम से लेने वाले हैं।

Him Teknoforge Ltd

Him Teknoforge Share कंपनी के बारे में,

कंपनी की शुरुआत 1973 में बड़ौदा में गुजरात ऑटोमोटिव गियर्स नाम से इसकी शुरुआत की गई थी, कंपनी मूल रूप से ऑटो मोटिव और ट्रैक्टर के क्षेत्र में पार्ट बनाने का काम करती है,तो उसमें कंपनी मूल रूप से ट्रांसमिशन गियर्स,एक्सेल शाफ्ट, प्रोपेलर शाफ्ट कंपोनेट्स,किंग पिन यूनिट, वील स्पैनर्स, ट्रैक्टर कंपार्टमेंट बनाने का कंपनी का काम करती है।

Him Teknoforge Share latest news 

स्टॉक की शेयर बाजार में प्रदर्शन

कंपनी का कूल मार्केट कैप 136.79 करोड़ का है, तो Him Teknoforge Share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 147.73 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी के पास फ्री में 2.33 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के प्रमोटर की होल्डिंग 53.61% की दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स 15% की तो प्रॉफिट ग्रोथ 20% का दर्ज है, तो कंपनी का डिविडेंड 0.27% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

Him Teknoforge Share कंपनी ने पिछले एक साल में 46% के रिटर्न दिए हैं और साथ में कंपनी ने पिछले तीन साल में 39% की रिटर्न, तो पिछले 5 साल में 3% की गिरावट, तो कंपनी ने पिछले 3 साल का जो प्रॉफिट ग्रोथ है वह 48% का दर्ज है और साथ में कंपनी का पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 22% का दर्ज है।

रेखा झुनझुनवाला और सुनील सिंघानिया का निवेश

कंपनी का स्टॉक कमाल ग्रोथ के साथ 173 रुपए के अपने 52 वीक हाई लेवल पर खड़ा है और इसका 52 वीक लो लेवल 72 रुपए का है, Him Teknoforge Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार इस स्टॉक में रेखा झुनझुनवाला ने नए में निवेश किया है और साथ में सुनील सिंघानिया ने भी इस स्टॉक में एंट्री किए हैं ,तो इस स्टॉक में अगर हम रेखा झुनझुनवाला की बात करें तो 107 रुपए के लेवल पर 90,000 के शेयर खरीदे हैं और साथ में सुनील सिंघानिया ने 1 लाख शेयर 104 रुपए पर खरीदे हैं मतलब दो दिग्गज ने बड़े दाव लगाने से इस स्टॉक में कमाल की ग्रोथ शॉर्ट टर्म में नजर आई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

रक्षा मंत्रालय का 3000 करोड़ की डील स्टॉक को मल्टीबैगर बन सकती है

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group