Suzlon energy share में बड़ी खरीदारी की खबर,14 नवंबर 2023 का दिन स्टॉक के लिए खास

विंड टरबाइन में प्रमुख कंपनी suzlon energy share कंपनी को खरीदारी की खबर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि कंपनी के 6 महीने में आने वाले MSCI इंडेक्स का रिजल्ट 14 नवंबर 2023 को आने वाला है।

विश्व भर में विंड टरबाइन निर्माण क्षेत्र की आठवीं सबसे बड़ी कंपनी suzlon energy share  को पिछले 6 महीने में लगातार ग्रोथ ही नजर आ रही है, इस दौरान मार्केट में बड़े उतार चढ़ाव नजर आए लेकिन सुजलॉन एनर्जी में पिछले 6 महीने से लगातार तेजी ही दर्ज हो रही है और अब एमएससीआई इंडेक्स का रिजल्ट आने से इसमें खरीदारी और बढ़ गई है और इंडेक्स का रिजल्ट 14 नवंबर को आने वाला है रिजल्ट के बाद और अधिक तेजी और खरीदारी भी इसमें बढ़ाने की संभावना जानकारी जाता रहे हैं।

Suzlon energy share में बड़ी खरीदारी की खबर

Suzlon energy share जो MSCI इंडेक्स में आने से क्या होगा?

14 नवंबर को जब MSCI इंडेक्स का रिजल्ट अच्छा आता है ,जो पिछले 6 महीने का तो इसमें जेएम फाइनेंशियल जो ब्रोकरेज फर्म में उनकी राय से इस कंपनी में 18.3 करोड डॉलर का निवेश इस रिजल्ट के बाद आ सकता है, तो आने वाले समय में suzlon energy share में भारी खरीदारी के साथ भारी ग्रोथ भी आपको नजर आ सकती है।

पिछले 6 महिने 343% के रिटर्न

शेयर बाजार में suzlon energy share निवेशकों के लिए एक मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ है, क्योंकि पिछले एक साल में इस शेअर ने निवेशकों को 365% के रिटर्न दिए हैं, तो पिछले 6 महीने में 343% के, तो पिछले 3 महीने में कंपनी में 89% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

शेयर बाजार में स्टॉक का वर्तमान प्रदर्शन 

कंपनी की प्रमोटर की होल्डिंग 13.29% की दर्ज है, तो कंपनी के पास वर्तमान में 290 करोड़ की राशि फ्री में उपलब्ध है, कंपनी के ऊपर वर्तमान में 2,332 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 52,613.04 करोड़ का है, देखा जाए तो कंपनी के ऊपर अभी भी कर्ज है, जिसे कंपनी भविष्य में कम करती है और साथ में प्रमोटर होल्डिंग में बढ़ोतरी करती है, तो आपको यह आने वाले दिनों में एक बढ़िया मल्टीबैगर स्टॉक साबित हो सकता है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:नवरत्न में शामिल कर्जमुक्त कंपनी की दिवाली से पहले डिवीडेंड की घोषणा

suzlon energy share की वापसी की कहानी,400 रुपए से 3 रुपए का सफर,अब 3 रुपए से आगे का सफर

कंस्ट्रक्शन सेक्टर की 75 रुपए स्टॉक को 350 करोड़ का ऑर्डर

90 रुपए के नीचे स्टॉक को 15,75,00,000 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group