36 रुपए शेयर को मिला 220.89 करोड़ का ऑर्डर।Niraj Cement share new order news hindi

शेयर बाजार की कंस्ट्रक्शन और इंजीनियरिंग क्षेत्र की Niraj Cement share कंपनी को हाल ही में 220.89 करोड़ का आर्डर मिला है और यह शेयर 36 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज, बाद में शेयर बाजार में इसके वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं, ऐसे ही शेयर मार्केट की लेटेस्ट खबर सबसे पहले अपने के लिए ऊपर दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप को जरूर ज्वॉइन करें।

Niraj Cement Structurals Ltd

Niraj Cement share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1987 में सीमेंट स्ट्रक्चर बिजनेस के साथ इसकी शुरुआत हुई थी इस कंपनी का हेड क्वार्टर मुंबई में स्थित है तो Niraj Cement share कंपनी वर्तमान में कामकाज की बात करें तो कंपनी फ्लाईओवर्स ,सबवे, एयरपोर्ट रनवे, डैम,रोड कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट ,बिल्डिंग रोड, एयरपोर्ट अपग्रेडेशन जैसे काम करती है।

Niraj Cement share

Niraj Cement share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 144.96 करोड़ का है,तो Niraj Cement share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 24.26% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 13.46 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 37.18 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 103.94% के और प्रॉफिट ग्रोथ 88.07% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में रेवेन्यू ग्रोथ 48% का दर्ज किया है, तो पिछले तीन साल में Niraj Cement share कंपनी का जो ROE है वह 1.08% का दर्ज है, साथ में कंपनी में पिछले 6 महीने में 35% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 11% की रिटर्न, तो पिछले 3 साल में कंपनी ने -2% के रिटर्न, तो पिछले 5 साल में -1.2% रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी को मिला 220.89 करोड़ का ऑर्डर

Niraj Cement share कंपनी वर्तमान में 36 रुपए ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 46 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 23 का दर्ज है, कंपनी के मिले जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने एक्सचेंज फ़ाइल द्वारा बताया है कि कंपनी को मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरफ से 220.89 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और ये ऑर्डर 3 साल पूरा भी करना है,कंपनी को इससे पहले 13 सितंबर 2023 को गुजरात सरकार की तरफ से इंडियन पोर्ट रोप वे कॉरपोरेशन वैल्यू की तरफ से 188.88 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ था।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-vedanta share की डी-मर्ज को लेकर सबसे बड़ी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group