110 रुपए नीचे वाले शेयर को मिला 2500 मशीन का ऑर्डर। nitiraj engineers share news hindi

भारतीय शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट सेक्टर की nitiraj engineers share कंपनी जो शेयर मार्केट में 107 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, उसको 2500 नई मशीन बनाने का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में इस कंपनी का कामकाज, बाद में शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं, अगर ऐसी ही लेटेस्ट खबरें सबसे पहले अपने के लिए ऊपर दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप को जरूर ज्वॉइन करें।

Nitiraj Engineers Ltd

nitiraj engineers share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत महाराष्ट्र मुंबई में 1 अप्रैल 1999 में नीति राज इंजीनियर प्राइवेट लिमिटेड तौर पर इसकी शुरुआत की गई थी बाद में 22 जून 2015 को इसका नाम बदलकर नीति राज इंजीनियर लिमिटेड कर दिया गया,कंपनी ISO 9001:2008 से प्रमाणित है, तो कंपनी के जो निर्माण क्षेत्र है वह महाराष्ट्र के धुले जिले और मुंबई में,तो हिमाचल के parwanoo में और सिलवासा में स्थित है,कंपनी के मुख्य कामकाज के बात करें तो nitiraj engineers share कंपनी करेंसी काउंटिंग मशीन, इलेक्ट्रॉनिक फेयर मशीन,इलेक्ट्रॉनिक वेइंग स्केल्स  एंड सिस्टम मशीन निर्माण के साथ सेलिंग का काम करती है।

nitiraj engineers share news hindi

nitiraj engineers share की वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 109.69 करोड़ का ह,तो nitiraj engineers share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 69.07% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 3.71 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के पास भी फ्री कैश के स्वरूप में 81 लाख रुपए की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ -25% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ -192.43% के दर्ज है, कंपनी का ROE -4.80% तो ROCE -5.52% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले तीन साल का प्रॉफिट ग्रोथ -182 का, तो रेवेन्यू ग्रोथ – 9% का दर्ज है और साथ में nitiraj engineers share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 47% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 42% की रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 28% रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 19% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी को मिला 2500 मशीन का ऑर्डर

nitiraj engineers share कंपनी का 107 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं और इसका 52 वीक हाई लेवल 115 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 66 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को 2500 मशीन बनाने का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह जो आर्डर है वह कोलकाता के लिंक वेल टेली सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड के और से यह आर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में कंपनी ने यह भी बताया कि आंध्र प्रदेश के चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विस की तरफ से भी कुछ ही दिन पहले आर्डर प्राप्त हुआ है, वो 19,236 मशीन बनने की ऑर्डर है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-vedanta share की डी-मर्ज को लेकर सबसे बड़ी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

1 thought on “110 रुपए नीचे वाले शेयर को मिला 2500 मशीन का ऑर्डर। nitiraj engineers share news hindi”

Leave a Comment

Join WhatsApp Group