राजस्थान से Tata Power Share को 418 करोड़ का ऑर्डर,स्टॉक 52 week हाई लेवल के पार।

भारत की बिजली निर्माण क्षेत्र की प्रमुख कंपनी Tata Power Share को राजस्थान की तरफ से 418 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, स्टॉक मार्केट में यह स्टॉक तूफानी तेजी दर्ज कर रहा है, क्योंकि उसने अपना लाइफ टाइम हाई को भी टच किया है।

Tata Power Company Ltd

Tata Power Share की 4000 MW की EPS की ऑर्डर बूक

टाटा पावर कंपनी भारत की टाटा समूह की एक प्रमुख कंपनी है जिसने शेयर मार्केट में एक लाख का मार्केट कैप को भी पूरा किया है और साथ में Tata Power Share कंपनी की वर्तमान की स्थिति काफी अच्छी है कंपनी की सोलर सेल्स और मॉडल में 5,100 मेगावाट की कैपेसिटी है, तो कंपनी के पास वर्तमान में 4000 मेगावाट के EPS के ऑर्डर बुक है और साथ में कंपनी ने भारत भर में 4370 से अधिक ही EV चार्जिंग पॉइंट को भी लगा लिया है।

Order worth Rs 418 crore to Tata Power Share from Rajasthan

इंडियन ऑयल कंपनी के साथ बड़ा समझौता

कंपनी को इसी डिसेंबर महीने में इंडियन ऑयल कंपनी के साथ एक EV चार्जिंग स्टेशन को लेकर एक बड़ा समझौता हुआ है जिसके तहत यह भारत के शुरू में प्रमुख शहरों में EV चार्ज स्टेशन का निर्माण करने वाले हैं यह भी Tata Power Share कंपनी के पास एक बड़ा ऑर्डर हाल ही में प्राप्त हुआ है।

राजस्थान से 418 करोड़ का ऑर्डर

टाटा पावर कंपनी को जो 418 करोड़ का राजस्थान से आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर असल में टाटा पावर सोलर सिस्टम लिमिटेड को एनटीपीएस की सप्लाई के तहत 152 MWp सोलर पीवी मॉडल का आर्डर प्राप्त हुआ है जिसका क्षेत्र नोख सोलर पार्क, राजस्थान का है।

3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 80.21% का दर्ज

कंपनी की वर्तमान की स्थिति काफी बेहतर होने के कारण कंपनी की 52 week हाई लेवल 341.30 रुपये का बना लिया है,उसका 52 week लो लेवल 182 रुपए का है,Tata Power Share तो कंपनी अपने निवेशकों को लगातार अच्छे रिटर्न देने में भी कामयाब हुई है, क्योंकि कंपनी ने पिछले 1 साल में 53% के रिटर्न, पिछले 6 महीने में 49% रिटर्न, तो पिछले 3 साल में कंपनी में 63% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है और साथ में कंपनी के पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 80. 21% का दर्ज है।

Read more...tata power share price target 2023,2024,2025,2030

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

ये भी न्यूज़ पढ़े…30 रुपए के नीचे स्टॉक की बोनस शेयर से देने की घोषणा

विजय केडिया निवेशक कंपनी को केंद्र सरकार का 45,54,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए परCategoriesट्रेंडिंग न्यूज़

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group