आशीष धवन ने बेची हिस्सेदारी, फिर भी स्टॉक में आई तूफानी तेजी,Zensar Technologies share latest news

आईटी सॉफ्टवेयर सेक्टर में काम करने वाली Zensar Technologies share कंपनी में आशीष धवन ने अपनी हिस्सेदारी बेची लेकिन तब से लेकर अब तक स्टॉक में तूफानी तेज है आई है, तो शुरू में हम कंपनी की जानकारी लेंगे साथ में स्टॉक के रिटर्न की जानकारी और आशीष धवन ने हिस्सेदारी बेचने के बाद स्टॉक में जो कमाल की तेजी आई है,उसकी जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल में लेने वाले हैं।

Zensar Technologies Ltd

Zensar Technologies share कंपनी के बारे में,

कंपनी की शुरुआत 1989 में हुई हो रही है कंपनी आरपीजी ग्रुप की एक हिस्सा है कंपनी मुख्य रूप से सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट का बिजनेस है तो उसमें कंपनी के अलग-अलग सर्विसेज कंपनी ऑफर करती है तो उसमें कंपनी मुख्य रूप से बिजनेस case डेवलपमेंट, बिजनेस सॉल्यूशन मैप, इनफॉरमेशन एनालिसिस, सॉफ्टवेयर सर्विस एप्लीकेशन के साथ सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन ,पोर्टल सर्विस लर्निंग सॉल्यूशन, बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट, रिटेल, इंश्योरेंस, बैंकिंग इंजीनियरिंग और इक्वलिटी मैन्युफैक्चर में कंपनी अलग-अलग सर्विसेज देती है साथ में कंपनी सॉफ्टवेयर सर्विसेज, बीपीओ सर्विसेज का भी काम करती है।

Zensar Technologies share latest news

आशीष धवन ने बेची हिस्सेदारी

भारतीय शेयर मार्केट के सुपरनिवेशक में शामिल आशीष धवन उन्होंने इस कंपनी में जो हिस्सेदारी है वह 1.06% की सितंबर 2022 को खरीदी थी, जिसे मार्च 2023 में उन्होंने हिस्सेदारी पूरी तरह से बेच दी है, लेकिन वहां से Zensar Technologies share कंपनी ने जो रफ्तार पकड़ी है तो रुकने का नाम नहीं ले रही क्योंकि कंपनी का स्टॉक वर्तमान में अब 600 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा है।

पिछले 6 महीने में 50% की रिटर्न

जब आशीष धवन ने अपनी हिस्सेदारी बेची थी तब यह स्टॉक 300 पर ट्रेड कर रहा था, मतलब वहां से कंपनी ने कमाल की तेजी दर्ज की है और साथ में कंपनी में पिछले 6 महीने में 50% की रिटर्न पिछले 1 साल में 170% के रिटर्न तो पिछले तीन साल में 35% की रिटर्न तो पिछले 5 साल में 19% रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त है

Zensar Technologies share कंपनी की वर्तमान की स्थिति काफी अच्छी है क्योंकि कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त है और साथ में कंपनी की प्रमोटर की होल्डिंग 49.2% की, तो कंपनी के पास 309 करोड़ की राशि फ्री में पड़ी हुई है,कंपनी का कुल मार्केट कैप 13446 करोड़ का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

ये भी न्यूज़ पढ़े…30 रुपए के नीचे स्टॉक की बोनस शेयर से देने की घोषणा

विजय केडिया निवेशक कंपनी को केंद्र सरकार का 45,54,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group