ब्रोकरेज फर्म ने 90 रुपए के PNB share को दिया 105 रुपये का टारगेट, अब बैंक बना भारत का तीसरा बड़ा सरकारी बैंक

पंजाब नेशनल बैंक भारत की सरकारी बैंक में आप तीसरी ऐसी बैंक बनी है, जिसमें शेयर मार्केट में अपने एक लाख मार्केट कैप को पूरा किया है, इससे पहले एसबीआई और बैंक ऑफ़ बड़ोदा लिस्ट में आगे हैं, अब पंजाब नेशनल बैंक तीसरे पायदान पर आ चुकी है और साथ में अब ब्रोकरेज फर्म में शॉर्ट टर्म के लिए PNB share को 105 रुपए के टारगेट भी तय किए हैं।

Punjab National Bank

भारत की पहली स्वदेशी बैंक

पंजाब नेशनल बैंक भारत की पहली स्वदेशी बैंक है, जिसकी शुरुआत लाहौर में 12 अप्रैल 1895 में इसकी शुरुआत की गई थी कंपनी के अगर हम वर्तमान में सर्विसेज की बात करें, तो कंपनी लोन, डिपॉजिट,गोल्ड कार्ड, कैश मैनेजमेंट, कॉरपोरेट लोन, डोर स्टेप बैंकिंग सर्विसेज के साथ कंपनी म्युचुअल फंड, मर्चेंट बैंक, डिपॉजिटरी सर्विस के साथ एनआरआई सर्विस देने का भी कंपनी काम करती है।

pnb share news today

PNB share का मार्केट कैप अब 1,00475.52 करोड़

पंजाब नेशनल बैंक शेयर कंपनी की प्रमोटर की होल्डिंग 73.15% की दर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप अब 1,00475.52 करोड़ का बन गया है, PNB share कंपनी ने पिछले 1 साल में निवेशकों को 60% के रिटर्न, तो पिछले 6 महीने में 75% के रिटर्न,तो पिछले 3 साल में 34% के रिटर्न इस स्टॉक ने हासिल किए हैं।

शॉर्ट टर्म के लिए 105 रुपए के टारगेट

PNB share में आपको दूसरे तिमाही में कमाल की ग्रोथ हासिल की है,क्योंकि कंपनी में 1,756 करोड़ के नेट प्रॉफिट हासिल किया है, जो बाकी 5 तिमाही के मुताबिक काफी अच्छी ग्रोथ बैंक ने हासिल की थी जिसके तहत इसी दिसंबर महीने ब्रोकरेज फर्म शेर खान ने इसे शॉर्ट टर्म के लिए 105 रुपए के टारगेट जब यह से 85 रुपए पर ट्रेड कर रहा था तब दिए थे।

वर्तमान में बैंक ने अपने एक लाख मार्केट कैप आपको पूरा किया है, इस खबर के कारण अब शेर खान ने जो 105 रुपए के टारगेट दिए थे वह आसानी से तय होने की संभावना नजर आ रही है,वर्तमान में यह स्टॉक 90 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 92 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 44.40 रुपए का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

ये भी न्यूज़ पढ़े…30 रुपए के नीचे स्टॉक की बोनस शेयर से देने की घोषणा

विजय केडिया निवेशक कंपनी को केंद्र सरकार का 45,54,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group