Remsons Industries Share को मिला Tata Motors से 30,00,00,000 ऑर्डर मिला

गाड़ियों के पार्ट बनाने वाली Remsons Industries Share कंपनी को टाटा मोटर्स शेयर कंपनी से 30,00,00,000 रुपए का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है,साथ में पिछले 1 साल में इस स्टॉक ने 330% के रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

Remsons Industries Ltd

Remsons Industries Share कंपनी की जानकारी

रेमसंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड कंपनी की शुरुआत 1971 में हुई है और यह कंपनी गाड़ियों के लिए पार्ट बनाने का काम करती है तो उसमें कंपनी केबल्स, फ्लैक्सिबल शाफ्ट्स,गियर शिफ्ट सिस्टम, पुश पुल केबल्स बनाने का काम करती है कंपनी अपने प्रोडक्ट भारत सहित से यूएसए, कनाडा, मेक्सिको, नेपाल, सिंगापुर और यूरोप तक बिक्री करती है तो साथ में कंपनी के मैन्युफैक्चर जो कांदिवली, गुड़गांव और दमन में स्थित है।

Remsons Industries Share gets order from Tata Motors

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 75%

कंपनी की वित्तीय स्थिति में देखते हैं तो कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 75% की दर्ज है,तो कंपनी के ऊपर 59.48 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 657.81 करोड़ का है, तो 3.50 करोड़ का फ्री कैश भी कंपनी के पास उपलब्ध है।

पिछले 1 साल में 330% के रिटर्न

कंपनी 3 साल का 18.36 परसेंट का दर्ज है, तो साथ में Remsons Industries Share कंपनी ने पिछले तीन साल में 87% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 330 परसेंट के रिटर्न, तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 118 परसेंट के अच्छे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

टाटा मोटर्स शेयर कंपनी से 30,00,00,000 रुपए का आर्डर

Remsons Industries Share कंपनी ने अपनी एक्सचेंज फाइल द्वारा शेयर मार्केट को जानकारी दी है कि कंपनी को टाटा मोटर्स शेयर कंपनी से 30,00,00,000 रुपए का आर्डर है, वह टाटा नेक्सन न्यू मॉडल सीएनजी के लिए स्पेयर व्हील सप्लाई करने का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह आर्डर आगे 3 साल तक चलने वाला है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

 ये भी पढ़े

Marico Share को मिले शेर खान ब्रोकरेज फर्म से 30% के रिटर्न के टारगेट

गोल्ड स्टॉक की नई अपडेट के बाद स्टॉक ने पकड़ी रफ्तार

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group