25 रुपए पैनी स्टॉक को 41.38 लाख और 37.20 लाख के दो ऑर्डर,sbc exports share new order news

शेयर बाजार की टेक्सटाइल सेक्टर की sbc exports share कंपनी को लगातार दो आर्डर प्राप्त हुए हैं,पहले आर्डर 41.38 लाख का, दूसरा आर्डर 37.20 लाख का मिला है,तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे उसके बाद वर्तमान की शेयर बाजार की स्थिति जानेंगे उसके बाद निवेशक को रिटर्न की जानकारी और जो दो नए आर्डर प्राप्त हुए हैं ,उसकी विस्तार से जानकारी और इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से जानकारी प्राप्त करने वाले हैं।

SBC Exports Ltd

sbc exports share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 18 जनवरी 2011 में उत्तर प्रदेश में हुई है और यह इस कंपनी टेक्सटाइल सेक्टर की है, जिसके अंतर्गत कंपनी के अगर हम मुख्य कामकाज की बात करें तो कंपनी के मुख्य बिजनेस गारमेंट्स, कारपेट, ट्रैवल और आईटी सर्विसेज जैसे कंपनी के कामकाज है,कंपनी के क्लाइंट की बात करें तो उसमें कैपिटल ट्रेड ,आईटीसी होटल,JAP IT और डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंस सर्विसेज जैसे कंपनी के मुख्य क्लाइंट शामिल है।

sbc exports share new order news

कंपनी की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 552.38 करोड़ का है, तो sbc exports share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 65.69% की है, तो कंपनी के ऊपर 26.76 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 4.24 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का डिविडेंड 0.19% का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 11.83% के और प्रॉफिट ग्रोथ 98.27% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 74% का दर्ज है, तो पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 19% का दर्ज है,तो sbc exports share कंपनी ने पिछले 6 महीने में अपने निवेशकों को जो रिटर्न दिए हैं, वह 43% के दिए हैं, तो पिछले एक साल में कंपनी ने 201% के रिटर्न, तो पिछले तीन साल में -32% के रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी ने – 21% की गिरावट दर्ज की है, मतलब कंपनी की शॉर्ट टर्म निवेशक को अच्छे रिटर्न दिए हैं, लेकिन लॉन्ग टर्म में इसमें भारी गिरावट दर्ज हुई है।

स्टॉक को 41.38 लाख और 37.20 लाख के दो ऑर्डर प्राप्त

sbc exports share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को दिल्ली से मिनिस्ट्री ऑफ़ इलेक्ट्रॉनिक के और इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी की nicsi की तरफ से 41.38 लाख और 37.20 लाख ऐसे दो वर्क आर्डर कंपनी को प्राप्त हुए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group