लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर। प्रमोटर्स ने भी होल्डिंग बढ़ाई। satia industries share new order news 

पेपर निर्माण और पेपर प्रोडक्ट सेक्टर की satia industries share कंपनी को लंबी गिरावट के बाद अब एक बड़ा 340 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, साथ में उससे पहले भी कंपनी को छोटे-मोटे बड़े ऑर्डर आते रहे हैं, तो इस शेयर में आप तेजी की संभावना अधिक है,तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी लेंगे शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति क्या है,साथ में निवेशकों को किस प्रकार के रिटर्न दिए हैं, इसकी जानकारी और जो नया आर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Satia Industries Ltd

satia industries कंपनी की जानकारी

satia industries share कंपनी की शुरुआत 1980 में हुई है और satia ग्रुप की एक प्रमुख कंपनी है और वर्तमान में यह कंपनी ISO 9001:14001 और 45001 से प्रमाणित है, तो भारत की वुड और एग्रो बेस्ड पेपर प्लांटस में प्रमुख है,कंपनी के मुख्य प्रोडक्ट की बात करें तो कंपनी सुपर स्नो व्हाइट पेपर, मैप लिथो पेपर,कलर्ड पेपर,लेजर पेपर, कार्टेज पेपर, बॉन्ड पेपर, डुप्लीकेटिंग पेपर जैसे प्रोडक्ट शामिल है।

 satia industries share new order news 

कंपनी की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 1,355.50 करोड़ का है, तो satia industries share कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.3% का है, तो कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 52.46% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 419.39 करोड़ का कर्ज है और साथ में कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप पर 18.43 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 111.44% का तो प्रॉफिट ग्रोथ 90.89% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले तीन साल में प्रॉफिट ग्रोथ 27.91% का दर्ज किया है,तो साथ में satia industries share कंपनी का रेवेन्यू ग्रोथ पिछले 3 साल का 32% का है, तो कंपनी में पिछले 6 महीने में 11% की रिटर्न, पिछले 1 साल में -5% की रिटर्न,तो पिछले तीन साल में कंपनी में 5.8% की रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी में 12.4% के रिटर्न अपने निवेशक को प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी को मिला 340 करोड़ ऑर्डर

कंपनी का शेयर साल 2022 में 152 रुपए पर ट्रेड कर रहा था, वहां से कंपनी ने लगातार गिरावट की दर्ज की है,जनवरी 2023 तक यह सर 100 रुपए तक आया था,लेकिन अब satia industries share में 340 करोड़ का कंपनी को आर्डर प्राप्त हुआ है मिली जानकारी के अनुसार यह आर्डर है,कंपनी ने फाइल एक्सचेंज द्वारा खुद जानकारी दी है कि कंपनी को टेक्सबुक प्रोडक्शन एंड मार्केटिंग भुवनेश्वर की तरफ से यह आर्डर मिला है यह आर्डर कागज सप्लाई करने का आर्डर मिला है।

प्रमोटर्स होल्डिंग में बढ़ोतरी

साथ में satia industries share कंपनी ने अपने प्रमोटर्स होल्डिंग में बढ़ोतरी हासिल की है, क्योंकि मार्च 2023 में कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 51.79% की थी जो अब 52.46% की दर्ज है,मतलब कंपनी ने अब अपनी ही कंपनी में विश्वास दिखाते हुए निवेशकों को अच्छी खुशखबरी दी है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE- अदानी के एक ही शेयर में दो बड़ी खुशखबरी

tata Steel share में आई बड़ी खुशखबरी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group