Q2 में 10% की ग्रोथ,डिविडेंड और बोनस शेयर की घोषणा,sonata software share news today

शेयर मार्केट की आईटी सॉफ्टवेयर क्षेत्र में सेवा प्रदान देने वाली sonata software share कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही के शानदार नतीजे पेश किए हैं और साथ में कंपनी ने अब अपने निवेशकों को डिविडेंड और बोनस देने की भी घोषणा की है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी ,शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और दूसरी तिमाही के साथ डिविडेंड और बोनस शेयर की विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Sonata Software Ltd

sonata software share कंपनी की जानकारी

कंपनी टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक प्रमुख कंपनी है, जिसके अंतर्गत कंपनी आईटी सर्विस और सॉल्यूशन पर अधिकतर काम करती है, वर्तमान में कंपनी के सर्विसेज की बात करें तो कंपनी platformstion, प्लेटफार्म इंजीनियरिंग, डाटा और एनालाइज, माइक्रोसॉफ्ट डायनामिक्स ,एडवांस्ड टेक्नोलॉजी, डिजिटल एश्योरेंस मैनेज सर्विस, क्लाउड ट्रांसपोर्टेशन जैसे कामकाज शामिल हैं,कंपनी ने अपने सर्विसेज का विस्तार उस यूरोप, मिडल ईस्ट, एशिया पेसिफिक क्षेत्र में करने में कंपनी सफलतापूर्वक कामयाब हुई है।

sonata software share news today

कंपनी की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 14,707.58 करोड़ का है, तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 28.17% की दर्ज है, तो sonata software share कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 193.47 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 1.5% का दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 62 लाख का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 21.46% के तो प्रॉफिट ग्रोथ को -6% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी में अपनी निवेशक को पिछले 6 महीने में 22% के रिटर्न,पिछले 1 साल में 101% की रिटर्न,तो पिछले तीन साल में 58% की रिटर्न, तो पिछले 5 साल में sonata software share कंपनी में 37% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

Q2 के शानदार नतीजे

कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही के शानदार नतीजे पेश किए हैं, sonata software share कंपनी ने 240.17 करोड़ के नेट सेल्स पर 168.47 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हुआ है, जो पिछले तिमाही से जबरदस्त 10% ग्रोथ कंपनी ने हासिल की है , सितंबर 2022 पिछले सालाना तौर पर देखे तो कंपनी के नेट सेल्स 237.19 करोड़ के सेल्स पर 30.97 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल था।

डिविडेंड और बोनस शेयर की घोषणा

दूसरे की तिमाही के शानदार नतीजे पेश किए हैं और साथ में sonata software share कंपनी ने अपने निवेशकों को डिविडेंड देने की घोषणा की है और उसकी राशि 7 रुपए प्रति शेयर रखी गई है और इसकी रिकॉर्ड डेट 7 नवंबर 2023 की रखी गई है और 22 नवंबर तक आपके बैंक अकाउंट में पैसे आ जाएंगे और साथ में कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर का भी फैसला किया है और इसका रेशों 1:1 का रखा गया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:- पश्चिम रेलवे से नवरत्न शेयर को 419 करोड़ का ऑर्डर

उत्तर प्रदेश सरकार का 60 रुपए के पैनी स्टॉक को 5,45,00,000 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group