100 रुपए स्टॉक को विदेश से 3 लाख डॉलर का ऑर्डर, 6 महिने में 250% रिटर्न,swaraj suiting Share new order news 

स्टॉक मार्केट की टेक्सटाइल सेक्टर की swaraj suiting Share कंपनी को अमेरिका से 3 लाख डॉलर का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह स्टॉक जो शेयर मार्केट में 100 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में इनफार्मेशन लेंगे उसके बाद इसकी वर्तमान की स्थिति स्टॉक मार्केट में और साथ में निवेशकों को रिटर्न की जानकारी और जो बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी आज के आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Swaraj Suiting Ltd

swaraj suiting Share कंपनी के बारे में,

कंपनी की शुरुआत 2003 में राजस्थान के भीलवाड़ा में इसकी शुरुआत स्वराज शूटिंग प्राइवेट लिमिटेड के तौर पर हुई है, कंपनी ISO से प्रमाणित है, तो कंपनी ने अपने दूसरा प्लांट मध्य प्रदेश में 2021 से शुरू किया है वहां पर फैब्रिक डेनिम का कंपनी मैन्युफैक्चर करती है, तो कंपनी के अगर हम वर्तमान में कामकाज की बात करें तो कंपनी ग्रे फैब्रिक ,कॉटन ,सिंथेटिक,फिनिश्ड फैब्रिकेशन कंपनी मैन्युफैक्चर का काम करती है।

swaraj suiting Share new order news 

स्टॉक की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 159.32 करोड़ का है,तो swaraj suiting Share कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 68.91% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 113.40 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 70.22% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 21.08% का दर्ज है, कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 43 लाख रुपए मौजूद है।

रिटर्न की जानकारी

कंपनी का पिछले तीन साल का रेवेन्यू ग्रोथ 55% का दर्ज है, तो swaraj suiting Share कंपनी ने पिछले 3 महीने में 7% के रिटर्न पिछले 6 महीने में 250% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 365% रिटर्न दिए है,तो ये स्टॉक निवेशक के लिए बंपर कमाई करने वाला स्टॉक साबित हुआ है।

विदेश से 3 लाख डॉलर का ऑर्डर

swaraj suiting Share कंपनी का शेयर वर्तमान में 104 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 145 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 20 रुपए का दर्ज है,कंपनी के लिए जानकारी के अनुसार कंपनी ने यह जानकारी दी है कि कंपनी को विदेशी बाजार से 3 लाख अमेरिकी डॉलर का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह जो आर्डर है वह डेनिम और फैब्रिक के क्षेत्र से आर्डर कंपनी को प्राप्त हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:टेलीकॉम सेक्टर कंपनी को 4,05,55,09,699 रुपए का बड़ा ऑर्डर

नवरत्न में शामिल 70 रुपए के नीचे स्टॉक को 312 करोड़ के नए ऑर्डर

विजय केडिया निवेशक कंपनी के दूसरे तिमाही के कमजोर नतीजे

200 रुपए नीचे स्टॉक को 174 करोड़ का ऑर्डर

360 रुपए PSU स्टॉक को 63000 करोड़ का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group