टाटा ने दिया विजय केड़िया निवेशक कंपनी को 7,492 करोड़ का आर्डर। tejas networks share new order

शेयर बाजार की आईटी और हार्डवेयर की सेवा प्रदान करने वाली tejas networks share को टाटा के टीसीएस की तरफ से 7,492 करोड़ का बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हमें इस कंपनी की पूरी जानकारी शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी आज के आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Tejas Networks Ltd

tejas networks share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 2000 साल में बेंगलुरु के क्षेत्र में हुई है तो कंपनी के 10 से अधिक देशों में ऑफिस है,तो tejas networks share कंपनी के पास स्थाई रूप से 900 से अधिक कर्मचारी कंपनी में काम करते हैं, कंपनी के प्रोडक्ट की बात करें तो कंपनी 4G/lte वायरलेस ब्रॉडबैंड,पीटीएन,OTN,network management software, ethernet routing and switching शामिल है,तोसर्विसेस की बात करें तो बिल्ड सर्विस, मैनेज सर्विस, कंसलटेंसी सर्विसेज,nurture सर्विस देने का काम करती है तो साथ में कंपनियां सलूशन में ब्रॉडबैंड access ,large इंटरप्राइजेज यूटिलिटी कम्युनिकेशन ,गवर्नमेंट नेटवर्क जैसी सॉल्यूशन करने का भी कंपनी करती है।

tejas networks share की वर्तमान स्थिति

tejas networks share कंपनी मार्केट कैप 15,272.07 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर कोई भी कर्ज नहीं है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 55.97% का दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश राशि के स्वरूप में 731.04 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 58.26% और प्रॉफिट ग्रोथ 104.77% दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने अपने निवेशकों को लगातार अच्छे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं तो उसकी जानकारी लेते हैं तो पिछले 6 महीने में tejas networks share कंपनी ने 53% रिटर्न,पिछले 1 साल में 43% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 127% की रिटर्न और पिछले 5 साल में कंपनी ने 24% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

 tejas networks share new order

टाटा से 7,492 करोड़ का आर्डर

tejas networks share कंपनी को ऑर्डर कम मिलने के कारण जून 2023 में जो नतीजे पेश किए थे, उस पर कंपनी को केवल 167.11 करोड़ के नैटसेल पर कंपनी को 14 लाख रुपए का गिरावट दर्ज की थी,कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को 7,492 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर टाटा समूह की टीसीएस की तरफ से प्राप्त हुआ है और इसलिए 750 करोड़ रुपए का एडवांस की कंपनी दे चुकी है मुख्य रूप से यह बड़ा ऑर्डर टाटा की टाटा कंसलटिंग सर्विसेज को 15,000 करोड रुपए का ऑर्डर बीएसएनएल की तरफ से पूरे देश में 4 जी और 5 जी नेटवर्क को स्थापित करने के लिए आर्डर मिला है।

विजय केडिया की होल्डिंग 305.98 करोड

शेयर बाजार में वर्तमान में ये शेयर ₹900 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल ₹934 का और 52 वीक लेवल ₹510 का है ,भारत के सुपर इन्वेस्टर कहे जाने वाले विजय केडिया ने शेयर बाजार में टोटल नेटवर्थ 1,424.33 करोड़ है, जिसमे से tejas networks share कंपनी में कुल 305.98 करोड के शेयर को होल्डिंग दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-अदानी समूह के 2 stock में आई बड़ी खुशखबरी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group