8 रुपए शेयर को मिला क्रिकेट चैंपियनशिप आयोजित करने का आर्डर। toyam sports share news 

शेयर बाजार की फाइनेंस और स्टॉक ब्रोकिंग सेक्टर की toyam sports share कंपनी को क्रिकेट चैंपियनशिप आयोजित करने का मौका मिला है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया क्रिकेट चैंपियनशिप आयोजित करने वाले हैं इसकी विस्तार से जानकारी आज के आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Toyam Sports Ltd

toyam sports share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 25 जनवरी 1985 में क्षेत्र बालकृष्ण लिमिटेड के तौर पर इसकी शुरुआत हो चुकी थी, जिसे 7 नवंबर 2022 को नाम बदलकर तो toyam sports limited कर दिया गया,भारतीय शेयर बाजार में स्पोर्ट प्रोडक्शन प्रमोशन एंड मैनेजमेंट करने वाली लिस्टेड भारतीय शेयर बाजार में एक ही कंपनी है।

toyam sports share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 491.26 करोड़ का है,तो toyam sports share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 0% की दर्ज है,तो कंपनी ने अब तक अपने निवेशक को कोई भी डिविडेंड यील्ड प्रदान नहीं किया है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 164% के दर्ज है, तो प्रॉफिट ग्रोथ 220.38% का दर्ज है, तो कंपनी का ROE 7.42% और ROCE 5.06% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

toyam sports share रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो कंपनी में पिछले 6 महीने में -27% रिटर्न, पिछले 1 साल में -34% रिटर्न, तो 3 साल में 25% रिटर्न और पिछले 5 साल में कंपनी ने 5% के रिटर्न अपने निवेशकों को दिए हैं।

toyam sports share news 

क्रिकेट चैंपियनशिप आयोजित करने का आर्डर

toyam sports share कंपनी ने जून 2023 में जो अपनी नतीजे पेश किए थे वह काफी कमजोर पेश किए हैं उससे पहले भी मार्च 2023 में कंपनी के नतीजे में कमजोरी है पेश किए हैं, कंपनी के वर्तमान स्थिति की बात करें तो इसका शेयर ₹8.44 पर ट्रेड कर रहा है और उसका 52 वीक हाई लेवल ₹20.33 का और 52 वीक लो लेवल ₹8.44 रुपए का दर्ज है।

दुनिया में कई ऐसे देश में हैं जो क्रिकेट को बढ़ावा देना चाहते हैं तो तोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड इसमें अच्छी तरह से मदद करती है तो मिली जानकारी के अनुसार कंपनी की सहयोगी कंपनी पेसिफिक स्टार स्पोर्ट्स के जरिए टी-20 चैंपियनशिप का आयोजन किया है, इसका नाम skyfair गल्फ t20 रखा गया है, यह चैंपियनशिप संयुक्त अरब अमीरात,ओमान, कुवैत बहरीन, सऊदी अरब और कतर जैसे देशों में खेला जाएगा यह 16 मैचों की ट्वेंटी-20 चैंपियनशिप 15 से 23 सितंबर को होने वाला है और इसका पूरा जो आयोजन है वह तोयाम स्पोर्ट्स और पेसिफिक स्टार स्पोर्ट्स के जरिए होने वाला है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-अदानी समूह के 2 stock में आई बड़ी खुशखबरी

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group