40 रुपए के शेयर की बोनस शेयर की घोषणा। veerhealth care share bonus news hindi 

शेयर बाजार की फार्मा सिटी कल सेक्टर की veerhealth care share कंपनी ने शेयर ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा कि है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो बोनस देने की घोषणा की है उसकी जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से देने वाले हैं।

veerhealth care share

Veerhealth Care Ltd

veerhealth care share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1992 में नियति इंडस्ट्रीज के नाम से इसकी शुरुआत हुई थी इसका असल में बिजनेस ट्रेडिंग इन्वेस्ट इन शेयर सिक्योरिटी था, जिसका नाम 17 अप्रैल 1997 में बदल दिया गया, veerhealth care share कंपनी का हेड क्वार्टर मुंबई अंधेरी ईस्ट में स्थित है,कंपनी ने वर्तमान में अपने बिजनेस के जो प्रोडक्ट है, वह हेल्थ केयर में अधिकतर कंपनी ने फोकस दिया है तो कंपनी स्किन केयर, बॉडी केयर, हेयर हेल्थ केयर, ओरल केयर ,जैसे प्रोडक्ट शामिल है।

veerhealth care share की वर्तमान स्थिति

veerhealth care share कंपनी का मार्केट कैप 41.81 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में कोई भी कर्ज नहीं है, तो कंपनी के पास फ्री कैश की 3 करोड़ की है, कंपनी के सेल्स  ग्रोथ 37.89% का और प्रॉफिट ग्रोथ 2,249.46% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने अपने निवेशकों को शॉर्ट टर्म हो या लॉन्ग टर्म हो बढ़िया रिटर्न प्राप्त करके दिए है, veerhealth care share कंपनी पिछले 3 महीने में 52.5% रिटर्न, 6 महीने में 105% रिटर्न ,पिछले 1 साल में 262%, 3 साल में 72%, पिछले 5 साल में 31% रिटर्न प्राप्त करके दिए है, मतलब कंपनी लगातार अपने निवेशकों को बंपर कमाई करके देती आ रही है।

बोनस शेयर की घोषणा

कंपनी ने अपनी सालाना तौर पर और पिछले तिमाही में भी अच्छे खासे नतीजे पेश किए हैं, और साथ में कंपनी स्टॉक स्प्लिट का इतिहास देखे तो 30 नवंबर 2016 को 10:1 रेश्यो स्प्लिट हुआ था, और अब veerhealth care share कंपनी ने अपने निवेशकों को बड़ी खुशखबरी देते हुए बोनस शेयर की घोषणा की है और इसका रेश्यो 1:1 का है मतलब किसी निवेशक के पास 1 इस कंपनी का शेयर होगा तो कंपनी की ओर से 1 बोनस के तौर पर दिया जाएगा,कंपनी की मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने बोनस शेयर की तो घोषणा की पर रिकॉर्ड तारीख तय नहीं की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-116 रुपए के शेयर को मिली 5.22 बिलियन रुपए प्रॉजेक्ट की मंजूरी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group