पंप्स बनाने वाली कंपनी को हरियाणा सरकार की तरफ से 358 करोड का ऑर्डर। shakti pumps share new order news

शेयर बाजार की कंप्रेसर और पंप सेक्टर की shakti pumps share कंपनी को हरियाणा के सरकार की तरफ से एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम कंपनी की जानकारी शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर हासिल किया है, उसकी विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल न्यूज़ से लेने वाले हैं।

shakti pumps share

Shakti Pumps (India) Ltd

shakti pumps share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1982 में पाटीदार फैमिली की ओर हुवी है,जो इंदौर में स्थित है,कंपनी ISO 9001:2000 से प्रमाणित है,shakti pumps share कंपनी का मुख्य बिजनेस कंप्रेसर और पंप का निर्माण करना है, तो कंपनी ने अपने जो प्रोडक्ट है उनका विस्तार भारत सहित अन्य 50 देशों में करने में कामयाब हुआ है तो कंपनी का निर्माण क्षेत्र मध्य प्रदेश के पीतमपुर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित है।

shakti pumps share की वर्तमान स्थिति

shakti pumps share कंपनी का मार्केट कैप 1,488.06 करोड़ का है, तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 39.90 करोड की है,तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 56.22% के दर्ज है,तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.28% का दर्ज है, कंपनी के ऊपर वर्तमान में 97.89 करोड का कर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 26.73% और प्रॉफिट ग्रोथ -9.12% दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने अपने पिछले 5 साल के रिटर्न में लगातार अपने निवेशकों को अच्छी खासी कमाई करके दी है, पिछले 6 महीने में कंपनी ने 72% के रिटर्न, 1 साल में 44% के रिटर्न, 3 साल में 56% रिटर्न और पिछले 5 साल में 11% की रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

358 करोड का ऑर्डर

कंपनी की मिली जानकारी के अनुसार shakti pumps share को हरियाणा सरकार की तरफ से और 358 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, कंपनी जो कंपनी के जो प्रोडक्ट हैं वह मुख्य रूप से डोमेस्टिक ,एग्रीकल्चर, इंडस्ट्रियल, कमर्शियल बिल्डिंग सेक्टर, सोलर और सीवेज ड्रेनेज ke क्षेत्र में भी बिक्री करती है। कंपनी quality pumps निर्माण के लिए जानी जाती है, तो उसके लिए कंपनी को 7,781 नए पंप का आर्डर प्राप्त हुआ है और जो ऑर्डर है वह हरियाणा रिन्यूएबल एनर्जी डिपार्टमेंट की तरफ से हासिल हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-116 रुपए के शेयर को मिली 5.22 बिलियन रुपए प्रॉजेक्ट की मंजूरी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group