3 रुपए वाले शेयर को मिला 200 करोड़ का ऑर्डर।vikas ecotech share news hindi

केमिकल सेक्टर की कंपनी vikas ecotech share को वर्तमान में कंपनी ने फाइलिंग में ऐलान किया है कि कंपनी को 200 करोड़ के नए आर्डर प्राप्त हुए हैं, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में रिटर्न की जानकारी, वर्तमान स्थिति और जो नया आर्डर प्राप्त हुए इसकी जानकारी इस लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

vikas ecotech share

Vikas EcoTech Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1984 में हुई है असल में कंपनी नॉन बैंकिंग फाइनेंस सेक्टर में काम करती थी लेकिन बाद में मिस्टर नंद किशोर गर्ग जो इस कंपनी के फाउंडर है इसने अपने बिजनेस को केमिकल सेक्टर में उतराकर अच्छा ग्रोथ हासिल किया,कंपनी का मुख्य बिजनेस स्पेशलिस्ट केमिकल का निर्माण करना है तो कंपनी  मेडिकल, गुड्स पैकेजिंग, एग्रीकल्चर इलेक्ट्रिकल ,और ऑटोमोटिव पार्ट्स के लिए केमिकल का निर्माण करती है।

vikas ecotech share वर्तमान स्थिति 

कंपनी का मार्केट कैप 345.04 करोड़ का है, तो vikas ecotech share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 92.95 करोड का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग से 7.85% की दर्ज है,तो कंपनी के पास फ्री कैश 11.04 करोड के आस पास उपलब्ध है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 115.55% और प्रॉफिट ग्रोथ 109.70% का दर्ज है।

vikas ecotech share रिटर्न की जानकारी

कंपनी पिछले 5 साल में – 25% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो कंपनी ने पिछले 3 साल में -12% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है और पिछले 1 साल में vikas ecotech share कंपनी ने -15% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है,मतलब लगातार इस कंपनी ने अपने निवेशकों को निराश ही किया है।

200 करोड़ का ऑर्डर

कंपनी ने अपनी फाइलिंग बारे खुद यह बताया है कि कंपनी राजन रेजा ग्रुप और प्रिज्म जॉनसन लिमिटेड की ओर से 200 करोड़ के आर्डर प्राप्त हुए हैं और इस आर्डर की जो शुरुआत है वह 15 दिनों में शुरू हो जाएगी और यह आर्डर है वह 31 अक्टूबर 2030 तक vikas ecotech share कंपनी को पूरे करने हैं।

Read more- vikas ecotech share price Target 2023,2024,2025,2030

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more-राकेश झुनझुनवाला के 155 रुपए शेयर को 1,919 करोड़ का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group