भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी का स्मॉल कैप कंपनी को 26,25,00,000 रुपए का ऑर्डर,Vinyas Innovative Technologies Share New Order News

इलेक्ट्रॉनिक कंपाउंड बनाने वाली Vinyas Innovative Technologies Share कंपनी को भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी की ओर से 26,25,00,000 रुपए का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम यह कंपनी क्या करती है, उसकी जानकारी स्टॉक बाजार में इसका वर्तमान का प्रदर्शन और निवेशकों को जो रिटर्न दिए हैं उसकी जानकारी और जो भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी की तरफ से जो बड़ा ऑर्डर मिला है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ में लेने वाले हैं।

Vinyas Innovative Technologies Ltd

कंपनी की जानकारी

Vinyas Innovative Technologies Share कंपनी की शुरुआत 27 अप्रैल 2001 को हुई है और यह कंपनी इंजीनियरिंग इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरर सर्विसेज के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स कंपोनेंट्स निर्माण कार्य कंपनी काम करती है, कंपनी मुख्य रूप से डिफेंस,मेडिकल,कंज्यूमर, एयरोस्पेस,ऑटोमेटिक, टेलीकम्युनिकेशन इंडस्ट्रियल क्षेत्र में अधिकतर कंपनी को आर्डर प्राप्त होते हैं।

Vinyas Innovative Technologies Share New Order News

Vinyas Innovative Technologies Share का वर्तमान स्थिति

कंपनी के वर्तमान के सेल्स ग्रोथ 12.89% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 627.93%  है,कंपनी के ऊपर वर्तमान में 85.71 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 0% की दर्ज है, कंपनी का कुल मार्केट कैप 542.59 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 0% का दर्ज किया है और साथ में Vinyas Innovative Technologies Share कंपनी का पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ भी 0% का ही है, कंपनी ने पिछले तीन महीने में 24% के रिटर्न को प्राप्त करके दिए हैं।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी का 26,25,00,000 रुपए का ऑर्डर

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 435 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 528 रुपए का तो 52 वीक लेवल 313 रुपए का दर्ज है,Vinyas Innovative Technologies Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने जारी किया है कि कंपनी को भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी की और से 26,25,00,000 रुपए का जो आर्डर मिला है, वह कंपनी को अगले 12 महीने में पूरा भी करना है यह आर्डर भारत इलेक्ट्रॉनिक्स के बेंगलुरु, चेन्नई के स्थित प्लांट से इकाई के लिए यह आर्डर प्राप्त हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…अदानी करेंगे उत्तराखंड में 2,500 करोड़ का निवेश

65 रुपए स्टॉक को मिला 400 करोड़ का नया प्रोजेक्ट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group