5 रुपए के नीचे स्टॉक की बोनस शेयर देने की घोषणा,साल का दूसरी बार बोनस शेयर की घोषणा,IFL Enterprises Share Bonus News Update

शेयर बाजार की ट्रेडिंग सेक्टर में काम करने वाली IFL Enterprises share कंपनी ने अपने निवेशकों को बड़ी खुशखबरी देते हुए बोनस शेयर देने की घोषणा कर दी गई है, तो शुरू में जानकारी लेंगे कि यह कंपनी क्या करती है, स्टॉक मार्केट में इसका वर्तमान का प्रदर्शन कैसा है, निवेशकों को रिटर्न कैसे दिए हैं और साथ में जो बोनस शेयर की घोषणा की है, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल में लेने वाले हैं।

IFL Enterprises Ltd

IFL Enterprises share कंपनी का कामकाज

कंपनी की शुरुआत 23 जनवरी 2009 को हुई है, तब इसका नाम सार्थक सप्लायर प्राइवेट लिमिटेड था, जिसे 27 जनवरी 2016 को नाम बदलकर अप्रैल इंटरप्राइजेज लिमिटेड कर दिया गया कंपनी का मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी स्टॉक, ट्रेडिंग, बॉन्ड्स जैसे क्षेत्र में कंपनी काम करती है तो साथ में कंपनी फैब्रिक और other सिमलर प्रोडक्ट का भी बिजनेस का कंपनी काम करती है।

IFL Enterprises Share Bonus News Update

स्टॉक मार्केट में इसका वर्तमान का प्रदर्शन

कंपनी का कुल मार्केट कैप 73.91 करोड़ का है, तो IFL Enterprises Share कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त है,तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 1.21% की, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 280.80% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 338.69% का दर्ज है।

निवेशकों को रिटर्न कैसे दिए हैं

कंपनी ने पिछले तीन साल का जो रेवेन्यू ग्रोथ है वह 35% का दर्ज है और साथ में IFL Enterprises Share कंपनी ने पिछले 5 साल में 16% की गिरावट, पिछले 3 साल में 61% के रिटर्न, तो पिछले एक साल में 69% की गिरावट, पिछले 6 महीने में कंपनी में 75% की भारी गिरावट दर्ज हुई है।

दूसरी बार बोनस शेयर की घोषणा

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 3.25 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 16.90 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 3.25 रुपए का दर्ज है,IFL Enterprises Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा कर दी गई है और उसका जो रेशों है वह कंपनी ने 1:10 रखा है और इसकी एक्स डेट 18 दिसंबर 2023 की रखी गई है,कंपनी का साल का ये दूसरी बार बोनस शेयर देने की घोषणा की है क्यू की 21 अप्रैल 2023 को 1:4 रेश्यो से बोनस शेयर दिया था।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…अदानी करेंगे उत्तराखंड में 2,500 करोड़ का निवेश

65 रुपए स्टॉक को मिला 400 करोड़ का नया प्रोजेक्ट

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी का स्मॉल कैप कंपनी को 26,25,00,000 रुपए का ऑर्डर

टाटा ग्रुप से 60 रुपए के नीचे स्टॉक को मिला 7,15,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group