50 रुपए के नीचे वाले शेयर को मिला अमेरिका से 12.50 मिलीयन डॉलर को ऑर्डर। virinchi share news hindi

आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में सेवा प्रदान करने वाली कंपनी virinchi share को अमेरिका से एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है। तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी का विस्तार ,कंपनी का प्रोडक्ट साथ में शेयर बाजार में इसकी वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो आर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

virinchi share

Virinchi Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1991 में हुई है कंपनी के अगर हम डिलिवरी और quality के लिए virinchi share कंपनी ISO 9001:2000 से प्रमाणित है,तो कंपनी के मुख्य प्रोडक्ट की बात करें तो कंपनी सप्लाई चैन सॉल्यूशंस,वर्क फ्लो रूल्स ,enterprise e business,project, life cycle management, जैसे प्रोडक्ट शामिल है,तो सर्विसेस में web services practice, date warehousing practice, maintenance and support practice जैसे सर्विसेस प्रदान करने का काम करती है।

virinchi share वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 351.50 करोड़ का है,तो virinchi share कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 14.08 करोड़ का है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 41.32% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 55.07 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ -5.11% और प्रॉफिट ग्रोथ 43.93% का दर्ज है।

virinchi share रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 1 साल में 10.1% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है और पिछले 6 महीने में भी virinchi share कंपनी ने 10.1% की रिटर्न प्राप्त करके दिए लेकिन पिछले 1 महीने में कंपनी -9.2% का रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

READ MORE-ऑटो सेक्टर की कंपनी का स्टॉक स्प्लिट फैसला,विजय केड़िया और डॉली खन्ना का फेवरेट स्टॉक

अमेरिका से एक बड़ा ऑर्डर 

कंपनी ने अपने 2023-2024 के पहले अप्रैल-जून तिमाही के नतीजे पेश की है तो उसमे  virinchi share कंपनी के नेट सेल्स 33.29 करोड के दर्ज हुए हैं तो उसमें कंपनी के जो शुद्ध मुनाफा हुआ है वह 3.04 करोड़ का हुआ है।

कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को अमेरिका से 12.50 मिलीयन करोड रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है जो 28 जुलाई 2023 से आगे 5 वर्ष तक हर प्रतिवर्ष कंपनी 2 मिलियन अमेरिकन डॉलर का काम प्राप्त होगा तो उसमें qfund में होस्टिंग, कोचिंग, सपोर्ट का काम शामिल है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

ये भी पढ़े:- शॉर्ट टर्म में 4 शेयर आपको 30% का रिटर्न प्राप्त करके दे सकते हैं।

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group