मध्य प्रदेश सरकार का 185 रुपए शेयर कंपनी को 634.41 करोड़ का ऑर्डर। vishnu prakash share new order news 

शेयर बाजार का इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की vishnu prakash share कंपनी को मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से 634.41 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी, स्टॉक मार्केट में इसके वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Vishnu Prakash R Punglia Ltd.

vishnu prakash share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 14 अगस्त 1986 में हुई है तो कंपनी वर्तमान में ISO 9001:2015 से प्रमाणित है, तो vishnu prakash share कंपनी के अगर वर्तमान बिजनेस की बात करें तो कंपनी अलग-अलग सेगमेंट में काम करती है तो उसमें कंपनी वाटर सप्लाई, रेलवे, हाईवे, ब्रिज, टनल बिल्डिंग एंड वेयरहाउस जैसे अलग-अलग क्षेत्र में कंपनी काम करती है,कंपनी का रजिस्टर ऑफिस महाराष्ट्र, मुंबई ,अंधेरी में स्थित है तो कंपनी का कॉरपोरेट ऑफिस राजस्थान ,जोधपुर में स्थित है।

vishnu prakash share

vishnu prakash share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 2,280 करोड़ का है,तो vishnu prakash share कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 70 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के ऊपर वर्तमान में 250.37 करोड़ का कर्ज है ,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 48.73% की और प्रॉफिट ग्रोथ 102.12 % का दर्ज है, कंपनी का ROE 38.31% और ROCE 33.93% का दर्ज है।

vishnu prakash share रिटर्न की जानकारी

पिछले 6 महीने में 27 परसेंट का रिटर्न दिया है, तो vishnu prakash share कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 92% का दर्ज किया है और वैसे ही कंपनी ने पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 46% का दर्ज है, तो कंपनी ने अपने 3 साल में ROCE 27%  का अच्छी तरह से मेंटेन करके रखा है।

कंपनी को 634.41 करोड़ का ऑर्डर

vishnu prakash share कंपनी का शेयर वर्तमान में 187 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 189 रुपए का और 52 वीक लो लेवल 144 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से 634.41 करोड़ एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, ये ऑर्डर मध्य प्रदेश जल निगम गवर्नमेंट की तरफ से यह आर्डर हासिल हुआ है और यह आर्डर मध्य प्रदेश के भोपाल के शाजापुर क्षेत्र से हासिल हुआ है, कंपनी को चिल्लर डैम मल्टी विलेज ड्रिंकिंग वॉटर सप्लाई के तहत यह काम मिला है, साथ में उसकी ऑपरेशन और मेंटेनेंस का 10 साल का ऑर्डर भी इसी में प्राप्त हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-164 रुपए शेयर कंपनी में रेखा झुनझुनवाला ने खरीदे 2 करोड के शेयर

Rate this post

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group