6 रुपए के शेयर की डिविडेंड और फ्री बोनस देने की घोषणा। शेयर में कमाल की तेजी दर्ज।vivanta industries share news hindi 

मिसलेनियस सेक्टर की कंपनी vivanta industries share ने अपने निवेशकों को को डिविडेंड के साथ बोनस शेयर देने की घोषणा की है जिसके तहत यह शेयर में कमाल की तेजी दर्ज हुई है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार की वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और पिछले तिमाही के नतीजे और उसके बाद किए गए हैं डिविडेंड और बोनस का ऐलान की जानकारी जिसमें के माध्यम से लेने वाले हैं।

 

Vivanta Industries Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी के पास अपने क्षेत्र में 30 साल का तगड़ा अनुभव है, कंपनी अलग-अलग क्षेत्र में प्रोजेक्ट डेवलपमेंट डिजाइन और इंजीनियर सर्विस देने का काम करती है,vivanta industries share कंपनी का मुख्यालय अहमदाबाद गुजरात में स्थित है,कंपनी की वर्तमान बिज़नेस को बात करे तो उसमे वेयरहाउस,सोलर पैनल प्रोजेक्ट,कंटेनर हाउस बनाने सेवा प्रदान करती है।

vivanta industries share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 53.70 करोड़ का है, तो कंपनी के पास फ्री कैश केवल 1 लाख है,तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 5.58 करोड़ का कर्ज है, तो vivanta industries share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 42.9% की है और कंपनी के सेल्स ग्रोथ 246.40% के दर्ज है, प्रॉफिट ग्रोथ 1,617.39% का दर्ज है।

vivanta industries share की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 1 साल में 117% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है और पिछले 3 महीने में vivanta industries share कंपनी ने -31% और पिछले 1 महीने में भी कंपनी ने -25% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,कंपनी ने पिछले 3 साल में रिवेन्यू ग्रोथ – 16%के दर्ज किए हैं तो कंपनी के पिछले 3 साल के ROE 0.5% और पीछले 3 साल में 0.06% दर्ज है।

Read more-राकेश झुनझुनवाला के 155 रुपए शेयर को 1,919 करोड़ का ऑर्डर

तिमाही के नतीजे 

कंपनी ने अप्रैल 23 से लेकर जून 23 तक अपने तिमाही के जब नतीजे पेश किए तो उसमें कंपनी के नेट सेल्स 14 करोड़ के हुए हैं और उस पर vivanta industries share कंपनी को प्रॉफिट after टैक्स 35 लाख का हुआ है जो पिछली बार से कई गुना अधिक है।

vivanta industries share

vivanta industries share dividend and bonus

कंपनी ने अपने अच्छे नतीजे के कारण बोनस और डिविडेंड देने की vivanta industries share कंपनी ने घोषणा की है, तो कंपनी ने डिविडेंड 0.03 रुपए देने की कंपनी ने फैसला किया है और साथ में कंपनी ने बोनस शेयर की भी घोषणा की है जिसका रेश्यो 1:4 का दिया है, मतलब अगर आपके पास इस कंपनी के 4 शेयर होंगे तो कंपनी के तरफ से 1 शेयर फ्री के स्वरूप में दिया जाएगा और उसके अंतिम तारीख कंपनी ने 5 सितंबर 2023 को रखी है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:- शॉर्ट टर्म में 4 शेयर आपको 30% का रिटर्न प्राप्त करके दे सकते हैं।

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group