कर्ज मुक्त कंपनी के Q2 के रिजल्ट बेहतर, 30 रुपए प्रति शेयर डिविडेंड की घोषणा,Allsec tech share dividend news hindi 

शेयर बाजार की बीपीओ और एमपीओ सेक्टर की Allsec tech share कंपनी ने अपने निवेशकों को 30 प्रति शेयर डिविडेंड देने की घोषणा की है, इससे पहले कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही के शानदार नतीजे भी पेश किए हैं, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी उसके बाद इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो डिविडेंड और दूसरे तिमाही के रिजल्ट पेश किए हैं, उसकी भी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Allsec Technologies Ltd

Allsec tech share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 24 अगस्त 1998 में हुई है और कंपनी का रजिस्टर ऑफिस चेन्नई में स्थित है, कंपनी के बीपीओ में मल्टीप्ले डिलीवरी सेंटर है,जहां पर कंपनी के 4,000 से अधिक सीट की कैपेसिटी है और कंपनी उसमें अगर सर्विसेज की बात करे,तो कंपनी टेक्निकल सपोर्ट, क्वालिटी एश्योरेंस, सेल्स ,कलेक्शन, कस्टमर सेटिस्फेक्शन, पैरोल सॉल्यूशन, वेब डेवलपमेंट सर्विस का ईमेल और चार्ट सपोर्ट भी कंपनी देती है।

Allsec tech share dividend news hindi 

Allsec tech share वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 961.39 करोड़ का है,तो Allsec tech share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 73.39% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में कोई भी कर्ज नहीं है, तो कंपनी के पास भी कैश के स्वरूप में 39.59 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का डिविडेंड 3.18% का है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 26.16% के दर्ज है, तो प्रॉफिट ग्रोथ -52% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

पिछले तीन साल में प्रॉफिट ग्रोथ 69% का दर्ज किया है,तो Allsec tech share कंपनी ने पिछले 5 साल में 21% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 35% रिटर्न,तो पिछले 1 साल में 20% के रिटर्न, तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 37% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी के Q2 के रिजल्ट बेहतर

कंपनी जुलाई ,अगस्त और सितंबर 3 महीने के जो नतीजे पेश किए हैं, वहां पर पिछले तिमाही से बेहतर आंकड़े कंपनी ने पेश किया है, Allsec tech share कंपनी ने 75.43 करोड़ के नेट सेल्स पर 7.21 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है, अगर हम सितंबर 2022 की बात करें तो वहां पर 66.99 करोड़ के नेट सेल्स पर 5.12 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल हुआ था, लेकिन इस बार कंपनी ने उसमें बढ़ोतरी की है और पिछले जून 2023 में जो नतीजे पेश किए थे वहां पर 74.95 करोड़ के नेट सेल्स पर 5.24 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल हुआ था, तो यहां पर भी कंपनी ने अच्छी बढ़त हासिल की है।

30 रुपए प्रति शेयर डिविडेंड की घोषणा

Allsec tech share कंपनी दूसरे तिमाही के नतीजे भी बेहतर पेश किया है,जिसके अंतर्गत निवेशक को बड़ी खुशखबरी देते हुए, प्रतिशेयर 30 रुपए का डिविडेंड देने की घोषणा की है, इसकी एक्स डेट 10 नवंबर 2023 की रखी गई है ,तो रिकॉर्ड 10 नवंबर 2023 की रखी गई है यह साल का पहला ही कंपनी का डिविडेंड है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-suzlon energy share में होगी बड़ी हलचल, मुकुल अग्रवाल ने बेची अपनी हिस्सेदारी!

पश्चिम रेलवे से नवरत्न शेयर को 419 करोड़ का ऑर्डर

उत्तर प्रदेश सरकार का 60 रुपए के पैनी स्टॉक को 5,45,00,000 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group