50 रुपए के नीचे शेयर को महाराष्ट्र सरकार का चुनाव के कामकाज नया ऑर्डर,atishay share new order update hindi

शेयर बाजार की आईटी सॉफ्टवेयर सेवा प्रदान करने वाली atishay share कंपनी को महाराष्ट्र सरकार के चुनाव के कामकाज के लिए नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है,तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी उसके बाद शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, पिछले 5 साल के रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Atishay Ltd

atishay share कंपनी की जानकारी

भारत में आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में सेवा प्रदान करने वाली कंपनी की शुरुआत 1989 में हुई है और कंपनी के पास वर्तमान में 16 वर्ष से अधिक का अनुभव प्राप्त हुआ है, कंपनी वर्तमान में ISO 27001:2013 से प्रमाणित है, तो कंपनी के पास अधिकतर ऑर्डर भारत सरकार के तरफ से ही आते हैं,कंपनी के वर्तमान के बिजनेस कामकाज की बात करें, तो कंपनी आधार ऑथेंटिकेशन सर्विस, हुमन रिसोर्स मैनेजमेंट सिस्टम, ऑनलाइन सर्विसेज ओर प्रोजेक्ट मैनेजमेंट पर कंपनी अधिकतर काम करती है।

atishay share new order update hindi

atishay share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 50.46 करोड़ का है,तो atishay share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 74.99% की दर्ज है,तो कंपनी के ऊपर 2.33 करोड़ का कर्ज है,कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 2.29 करोड़ राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0% का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 8.64% के, प्रॉफिट ग्रोथ 476.84% का दर्ज है।

5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 6 महीने में 52% के रिटर्न तो पिछले 1 साल में 27% रिटर्न तो पिछले तीन साल में atishay share कंपनी ने 6% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो कंपनी के पिछले पांच साल में -11% के गिरावट दर्ज की है।

दुसरे तिमाही के शानदार नतीजे

कंपनी ने दुसरे तिमाही शानदार नतीजे पेश किए हैं, क्योंकि अब तक पिछले जितने भी तिमाही हुए हैं, वहां पर कंपनी ने वर्तमान में बेहतर नतीजे पेश किए हैं, atishay share कंपनी ने 7.30 करोड़ के नेट सेल्स पर 1.03 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया गया है, जो पिछले जून 2023 तिमाही में 11 लाख का शुद्ध मुनाफा था और पिछले सितंबर 2022 में यही मुनाफा 20 लाख का था, तो कंपनी वर्तमान में अच्छी खासी ग्रोथ कर रही है।

महाराष्ट्र सरकार का चुनाव के कामकाज नया ऑर्डर

atishay share कंपनी की मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने जारी किया है, कि कंपनी को महाराष्ट्र सरकार के तहत महाराष्ट्र मुख्य चुनाव आयुक्त कार्यालय की तरफ से 1.44 करोड़ का एक वर्क आर्डर प्राप्त हुआ है जिसके अंतर्गत कंपनी को डाटा एंट्री अपडेशन और फोटो इलेक्ट्रिकल रोल जैसे कामकाज शामिल है,शेयर बाजार में कंपनी का शेयर 45 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाइ लेवल 50 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 25 रुपए का दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-suzlon energy share में होगी बड़ी हलचल, मुकुल अग्रवाल ने बेची अपनी हिस्सेदारी!

पश्चिम रेलवे से नवरत्न शेयर को 419 करोड़ का ऑर्डर

उत्तर प्रदेश सरकार का 60 रुपए के पैनी स्टॉक को 5,45,00,000 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group