मुकुल अग्रवाल निवेशक कंपनी को रक्षा मंत्रालय से 327 करोड़ का ऑर्डर,शेयर में कमाल की तेजी,zen technologies share new order news

शेयर मार्केट की आईटी और सॉफ्टवेयर सेक्टर की zen technologies share कंपनी जिसमें मुकुल अग्रवाल जी का निवेश है, उसे कंपनी को रक्षा मंत्रालय की ओर से एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत अब शेयर में तेजी दर्ज हो सकती है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे उसके बाद इसकी शेयर मार्केट की वर्तमान की स्थिति, निवेशकों को रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और मुकुल अग्रवाल के निवेश की जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

zen technologies share new order news

Zen Technologies Ltd

zen technologies share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1993 में हुई है और कंपनी ट्रेनिंग सिमुलेटर्स में डेवलप और मैन्युफैक्चर करने में वर्ल्ड क्लास कंपनी मानी जाती है,कंपनी ने अब तक 170 सिम्युलेटर 70 कस्टमर के पास जो बिक्री की है ,कंपनी को अधिकतर ऑर्डर डिफेंस सेक्टर से ही आते हैं तो उसमें स्टेट पुलिस फोर्स, पारा मिलिट्री फोर्स, नेवी जैसे क्षेत्र शामिल है,तो कंपनी वर्तमान में ड्राइविंग सिम्युलेटर zen ds और ड्राइविंग ट्रेनिंग सिम्युलेटर zen dts जैसे कामकाज शामिल हैं।

zen technologies share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 5,942.35 करोड़ का है,तो zen technologies share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 5.84 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 57.45% दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 147.22 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी का डिविडेंड 0.03% का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 200.60% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 1,759.94% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

निवेशक को रिटर्न की जानकारी प्राप्त करते हैं, तो zen technologies share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 132% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 225% के रिटर्न, तो पिछले तीन साल में 105% रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी में 63% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है, मतलब लॉन्ग टर्म हो, या शॉर्ट टर्म इस शेअर ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया है।

रक्षा मंत्रालय से 327 करोड़ का ऑर्डर

कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने खुद जारी किया है, zen technologies share कंपनी को रक्षा मंत्रालय के और से 327 करोड़ के आर्डर प्राप्त हुआ है, तो उसमें से 227 करोड़ का आर्डर डोमेस्टिक आर्डर है,जो एंट्री ड्रोन सिस्टम के लिए सप्लाई का आर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में जो दूसरा 100 करोड़ का कंपनी को जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह मिनिस्ट्री के लिए फोर्स ऑन फोर्स टैंक ट्रेनिंग सिस्टम के तहत 100 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है।

मुकुल अग्रवाल की निवेश जानकारी

zen technologies share कंपनी का शेयर वर्तमान में 707 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं और इसका 52 वीक हाई लेवल 911 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 175.15 रुपए का है,शेयर बाजार के सुपर इन्वेस्टर में शामिल मुकुल अग्रवाल जिनकी नेट वर्थ 3637.22 करोड़ की है,जिन्होंने जून 2023 में zen टेक्नोलॉजी में 1.34 की हिस्सेदारी खरीदी थी और इसकी वैल्यू वर्तमान में 79.67 करोड़ की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-suzlon energy share में होगी बड़ी हलचल, मुकुल अग्रवाल ने बेची अपनी हिस्सेदारी!

पश्चिम रेलवे से नवरत्न शेयर को 419 करोड़ का ऑर्डर

उत्तर प्रदेश सरकार का 60 रुपए के पैनी स्टॉक को 5,45,00,000 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group