अमेरिका से 1.2 मिलियन डॉलर ऑर्डर अब डिविडेंड की भी घोषणा। aurionpro solutions share latest news 

शेयर मार्केट की आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र की Aurionpro Solutions share कंपनी को अमेरिका से 1.2 मिलियन डॉलर का आर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में आप कंपनी ने अपने निवेशकों को डिविडेंड देने की भी घोषणा कर दी है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और नया ऑर्डर और डिविडेंड की विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल माध्यम से लेने वाले हैं।

Aurionpro Solutions Ltd

Aurionpro Solutions share कंपनी की जानकारी

कंपनी आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में आने वाली कंपनी है, तो भारत की यह 6 नंबर की सबसे फास्टेस्ट ग्रोइंग टेक्नोलॉजी में ग्रोथ करने कंपनी है, तो एशिया में 49 नंबर की है,साथ में अगर हम कंपनी के मुख्य बिजनेस के बात करें तो कंपनी के प्रोडक्ट क्षेत्र में कैश मैनेजमेंट,रिस्क मैनेजमेंट, फाइनेंशियल प्लानिंग, लोन ऑर्गेनाइजेशन, इंटरनेट बैंकिंग, फाइनेंशियल सप्लाई चैन मैनेजमेंट के प्रोडक्ट है,तो साथ में कंपनी के सर्विसेज की बात करें तो उसमें कंपनी आउटसोर्स प्रोडक्ट डेवलपमेंट,एप डेवलपमेंट एंड मेंटेनेंस, परफॉर्मेंस एश्योरेंस, एंटरप्राइजेज कंटेंट मैनेजमेंट, आईडेंटिटी एंड एसेस मैनेजमेंट और ORC कंसलटिंग जैसे काम कंपनी करती है,कंपनी के क्लाइंट की बात करें तो दुनिया भर में 90 बैंक उसमें से यूएस ,यूरोप, ईस्ट एशिया, साउथ एशिया से है तो उसे कंपनी में मशहूर बैंकों का नाम ले तो स्टैंडर्ड चार्टर्ड, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, डीबीएस और एबीएनएम एमरो ,सिटी बैंक शामिल है।

Aurionpro Solutions share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 2,928.29 करोड़ का है,तो aurionpro solutions share कंपनी ने अपने निवेशक को अब तक 0.2% का डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 30.79 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 31.19% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 42.22 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 51.21% की और प्रॉफिट ग्रोथ 207.51% की दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने अपने निवेशकों को पिछले 6 महीने में 298% के रिटर्न तो पिछले 1 साल में 217% के रिटर्न तो पिछले 3 साल में aurionpro solutions share कंपनी ने 157% के रिटर्न और पिछले 5 साल में कंपनी ने 45% के रिटर्न दिए हैं, मतलब लगातार इस कंपनी ने निवेशकों को अच्छे रिटर्न देने में यह कामयाब हो चुकी है।

aurionpro solutions share

अमेरिका से 1.2 मिलियन डॉलर का आर्डर

कंपनी के मिले जानकारी के अनुसार aurionpro solutions share कंपनी को अमेरिका से 1.2 मिलियन डॉलर का आर्डर प्राप्त हुआ है,ये युवातन स्टेट गवर्नमेंट के प्लान और डेवलपमेंट के तहत यह आर्डर सप्लाई वैलिडेटर्स और हार्डवेयर न्यू रैपिड ट्रांसिट बस प्रोजेक्ट का आर्डर मिला है और यह आर्डर मेरिडा ,मैक्सिको के क्षेत्र से हासिल हुआ है।

डिविडेंड की भी घोषणा

aurionpro solutions share कंपनी ने अपने निवेशकों को जो डिविडेंड दिया है उसका डिविडेंड यील्ड 0.2% का है, तो कंपनी के मिले जानकारी के अनुसार कंपनी ने डिविडेंड देने की घोषणा की है,तो प्रति शेयर 2.50 रुपए का फाइनल डिविडेंड कंपनी ने दिया है और उसकी एक्स डेट 22 सितंबर 2023 और रिकॉर्ड डेट 23 सितंबर 2023 की रखी गई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE- 

135 रुपए शेयर को 3000 करोड़ का नया ऑर्डर

कर्ज मुक्त कंपनी का प्रति शेयर 7 रुपए डिविडेंड की घोषणा

साल में 4 बार डिविडेंड देने वाली कंपनी की बोनस शेयर की घोषणा

फाइनेंस सेक्टर की कंपनी का प्रति शेयर 110 रुपए डिविडेंड की घोषणा

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group