70 रुपए के नीचे वाले शेयर को मिला 5,85,61,740 रुपए का ऑर्डर,dhruv share new order update 

शेयर मार्केट की इंजीनियरिंग और कंसल्टेंसी विभाग की dhruv share कंपनी को 5,85,61,740 रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह शेयर 70 रुपए के नीचे वर्तमान में ट्रेड कर रहा है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे, उसके बाद इसकी शेयर बाजार की वर्तमान की स्थिति,रिटर्न की जानकारी और साथ में जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Dhruv Consultancy Services Ltd

dhruv share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 26 अगस्त 2003 को महाराष्ट्र, मुंबई से हुई है अगर वर्तमान में कंपनी के कामकाज की बात करें तो कंपनी के इंजीनियरिंग विभाग से आता है तो उसमें कंपनी ब्रिज, हाईवे, टनल कंसलटिंग प्रोजेक्ट प्लैनिंग, डिजाइनिंग ट्रांसपोर्टेशन फाइनेंस एनालिस्ट,टेक्निकल ऑडिट जैसे काम करती है तो कंपनी के अगर हम मुख्य क्लाइंट की बात करें तो उसमें सिटी एंड इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कारपोरेशन ऑफ़ महाराष्ट्र लिमिटेड, मुंबई मेट्रो डेवलपमेंट, महाराष्ट्र टूरिज्म, मिनिस्टर ऑफ़ रोड ट्रांसपोर्ट हाईवे और नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल है।

dhruv share new order update 

dhruv share की वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 97.41 करोड़ का है, तो dhruv share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 61.37% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 13.42 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 7.09 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 8.15% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ -16.22% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले तीन साल में रेवेन्यू ग्रोथ 18% का रिटर्न दर्ज किया है, तो dhruv share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 28% के रिटर्न,पिछले 1 साल में 8% के रिटर्न, पिछले 3 साल में -6% की रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने -4 के रिटर्न दिए हैं, मतलब कंपनी ने लॉन्ग टर्म में निवेशकों को अच्छे खासे रिटर्न नहीं दिए हैं।

कंपनी की मिला 5,85,61,740 रुपए का ऑर्डर

कंपनी का शेयर वर्तमान में 64 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 71 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 43 रुपए का दर्ज है, dhruv share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने खुद जारी किया है कि कंपनी को एक साथ दो आर्डर प्राप्त हुआ है उसमें से पहले आर्डर भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के हैदराबाद के क्षेत्र में केडीएम इंजीनियरिंग एंड कंसलटिंग प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से डिजाइन, फाइनेंस, बिल्ड, ऑपरेट और ट्रांसपोर्ट करने के लिए चार लाइन का इंजीनियरिंग का काम प्राप्त हुआ है और उसकी राशि 4,50,00,000 रुपए की है।

दूसरा आर्डर उत्तर प्रदेश के राज्य में NH पर दो से अधिक किलोमीटर और एक फ्लोओवर जिसको 31 किलोमीटर का पुल निर्माण का काम मिला है और यह काम आईपीएस के मोड़ के तहत जारी किया गया है और यह काम dhruv share कंपनी को 24 महीने में पूरा भी करना है और इस आर्डर की कीमत 1,35,61,740 रुपए की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-suzlon energy share कर्जमुक्त होगा, ब्रोकरेज फर्म से buy की सलाह

42 रुपए के शेयर को भारतीय रेल से 13,31,32,972 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group