42 रुपए के शेयर को भारतीय रेल से 13,31,32,972 रुपए का ऑर्डर। mic electronics share new order news

शेयर मार्केट की इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट विभाग की  MIC Electronics share कंपनी को वर्तमान में बड़े आर्डर प्राप्त हुए हैं और ये ऑर्डर भारतीय रेल से प्राप्त किए है, जिनके कारण इस शेअर में अपर सर्किट लगते ही जा रहे हैं, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी लेंगे, उसके बाद शेयर बाजार में इसकी वर्तमान स्थिति, शेयर धारक है, उनको किस प्रकार के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,और जो यह नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ के माध्यम से आज लेने वाले हैं।

MIC Electronics Ltd

mic electronics share कंपनी के बारे में

कंपनी की शुरुआत 1988 में हुई है और यह कंपनी के अगर हम मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी एलइडी डिस्पले प्रोडक्ट, आईसीटी प्रोडक्ट, एलइडी लाइट प्रोडक्ट जैसे प्रोडक्ट कंपनी के शामिल है, कंपनी वर्तमान में ISO 9001:2000 से प्रमाणित है, अगर कंपनी के हम मुख्य क्लाइंट की बात करें तो उसमें मारुति उद्योग समूह, आईडीबीआई बैंक, एमटीएमएल, भारतीय रेल, बेल, बीएसएनल, एयर इंडिया, रिलायंस इंडस्ट्रीज जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल है।

mic electronics share new order news

MIC Electronics share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 943.36 करोड़ का है, तो mic electronics share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 10.56 करोड़ के आसपास कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 91 लाख की कैश उपलब्ध है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 74.63% की दर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ – 81% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ – 94% के दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में रेवेन्यू ग्रोथ 46.91% का दर्ज किया है, तो साथ में mic electronics share कंपनी की पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 26% का दर्ज है, तो साथ में कंपनी ने पिछले 3 महीने में अपने निवेशकों को 63% रिटर्न, पिछले 6 महीने में 231 % के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में कंपनी ने 136% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, मतलब कंपनी लगातार अपने निवेश को अच्छे रिटर्न देने में कामयाब हुई है।

भारतीय रेल से 13,31,32,972 रुपए का ऑर्डर

कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को जो भारतीय रेलवे के तरफ से 13,31,32,972 

रुपए का जो आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत प्राप्त हुआ है और यह पांच अलग-अलग क्षेत्र से प्राप्त हुआ है तो उसमें पहले क्षेत्र तेनाली स्टेशन से दूरसंचार सेवा पर आधारित जो काम है वह 12 महीने में पूरा करना है तो साथ में कंपनी को तेनाली स्टेशन का सुधार का ऑर्डर भी शामिल है,तो और हैदराबाद डिवीजन फूट ओवर ब्रिज का 12 मी का कामकाज, साथ में हैदराबाद राइड्स का अकरा नंबर का, निजामबाद, कुरनूल सिटी, मलकपेट, याकतपुरा भी शामिल है।

पिछले हफ्ते मिला 4,26,52,271.71 रुपए के ऑर्डर

mic electronics share वर्तमान में 42 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 42.60 रुपए का है,तो 52 वीक लो लेवल ₹10 का दर्ज है, कंपनी को पिछले हफ्ते ही दक्षिण मध्य रेलवे की तरफ से 4,26,52,271.71 रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ था, तब यह से ₹32 रुपए पर ट्रेड कर रहा था वह आर्डर मिलने के बाद इस शेअर में ₹10 की कमाल की तेजी दर्ज हुई है, जिसके अंतर्गत अब यह नया आर्डर मिलने के बाद भी शेयर में तेजी दर्ज हो सकती है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group