पिछले 4 तिमाही से शानदार नतीजे,7 रुपए प्रति शेयर डिविडेंड घोषणा,ksolves india share dividend news

शेयर मार्केट की आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में सेवा प्रदान करने वाली ksolves india share कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही के नतीजे पेश किए साथ में कंपनी ने डिविडेंड देने की भी घोषणा की है, तो शुरू में हम इस कंपनी के कामकाज के बारे में जानकारी देंगे, उसके बाद इसकी शेयर बाजार की वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और दूसरे तिमाही के नतीजे और डिविडेंड की विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

ksolves india share dividend news

KSolves India Ltd

ksolves india share कंपनी की जानकारी

कंपनी के शुरुआत 17 जुलाई 2014 को keyon softwares private limited तौर पर इसकी शुरुआत की गई थी फिर इसका नाम 25 अप्रैल 2020 को ksolves india limited कर दिया गया, कंपनी वर्तमान में ISO सर्टिफिकेट सॉफ्टवेयर सर्विस से प्रमाणित है, तो कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, एंटरप्राइज सॉल्यूशन, आईटी सेक्टर सॉल्यूशन के साथ कंपनी, रियल एस्टेट, ई-कॉमर्स, फाइनेंस, टेलीकॉम,हेल्थकेयर जैसे कंपनियों में डिजाइन डेवलपमेंट और सॉफ्टवेयर सिस्टम को मेंटेनेंस और सॉल्यूशन के साथ नए एप्लीकेशन भी बनाकर देती है।

ksolves india share की वर्तमान स्थिति

कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त है, तो ksolves india share कंपनी का डिविडेंड यील्ड 1.33% का है, तो कंपनी का टोटल मार्केट कैप 1340.85 करोड़ का दर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर की होल्डिंग 58.94% की दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 70% का प्रॉफिट ग्रोथ 61.08% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 3 साल का प्रॉफिट को 233% का दर्ज है, तो ksolves india share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 95% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 150% की रिटर्न, तो पिछले तीन साल में 244 % का रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी में 61% के रिटर्न दिए हैं, मतलब कंपनी निवेशक के लिए एक मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ है।

ksolves india share q 2 results

अपने दूसरे तिमाही के नतीजे पेश किया वहां पर कंपनी को 25.90 करोड़ के नेट सेल्स पर 8.26 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल हुआ है, यह ksolves india share कंपनी ने जो आंकड़े पेश किए हैं वह पिछले चार तिमाही से सबसे बेहतर आंकड़े हैं क्योंकि अगर हम पिछले ही बार की बात करें तो जून 2023 में कंपनी ने 23.66 करोड़ के नेट सेल्स पर 7.55 करोड़ के शुद्ध मुनाफा दर्ज किया था।

ksolves india share dividend

ksolves india share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने निवेशकों को 7 रुपए प्रति शेयर डिविडेंड की घोषणा की है, और इसकी एक्स डेट 26 अक्टूबर 2023 की रखी गई है, तो इसका रिकॉर्ड डेट 26 अक्टूबर 2023 का रखा गया है, कंपनी में इससे पहले इसी साल जुलाई 2023 में 8 रुपए का फाइनल तौर पर डिविडेंड निवेशकों को दिया था तो साल में दूसरी बार कंपनी डिविडेंड देने जा रही है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group