कंपनी को मिला अबतक का सबसे बडा ऑर्डर,110 रुपए के शेयर को 739 करोड़ का ऑर्डर,gpt infra share new order news 

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की gpt infra share वर्तमान में 110 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, और इसको 739 करोड़ का बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में इनफार्मेशन लेंगे उसके बाद शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति क्या है, निवेशकों को रिटर्न की जानकारी और जो बड़ा ऑर्डर 739 करोड़ का प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी आज के लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

GPT Infraprojects Ltd

gpt infra share की कंपनी की जानकारी

gpt infra share भारत की फ्लैगशिप कंपनी है और यह gpt ग्रुप के अंतर्गत काम करती है, कंपनी का मुख्य क्षेत्र कोलकाता भारत में स्थित है, तो कंपनी वर्तमान में ISO 9001:2000 से प्रमाणित है,तो कंपनी के अगर हम को मैन्युफैक्चर प्लान की बात करें तो वह वेस्ट बंगाल और साउथ अफ्रीका और नांबिया में स्थित है तो कंपनी की मुख्य कामकाज की बात करें तो कंपनी स्लीपर फ्रॉम इंडियन रेलवे और इंफ्रास्ट्रक्चर डिवीजन में कंपनी अधिकतर काम करती है उसके अंतर्गत कंपनी के इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट और सिविल पर कंपनी काम करती है।

gpt infra share new order news 

gpt infra share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 641.06 करोड़ का है,तो gpt infra share कंपनी की प्रमोटर की होल्डिंग 75% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 238 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास भी कैश के स्वरूप में 25 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी का डिविडेंड यील्ड 2.25% का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 18.09% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 39.80% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 26.63% का दर्ज किया है, तो gpt infra share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 126% के रिटर्न पिछले 1 साल में 74% के रिटर्न, तो पिछले तीन साल में 95% रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी में 25% के रिटर्न दिए है ,मतलब कंपनी ने अपनी निवेशक को लगातार अच्छे खाते रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

शेयर को 739 करोड़ का ऑर्डर

gpt infra share वर्तमान में शेयर 110.20 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक में हाई लेवल भी 110.20 रुपए का है, तो 52 वीक लो लेवल 42.55 रुपए का है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइल द्वारा खुद जारी किया है, कि कंपनी को 739 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है, वह नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया से प्रयागराज बाईपास डिजाइन 43.200km का काम है,और माहुरी के पास 50.860km डिजाइन का काम है,कंपनी ने यह भी बताया की कंपनी को 739 का जो आर्डर प्राप्त हुआ है अब तक का सबसे बड़ा ऑर्डर है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group