विजय केडिया निवेशक, कर्ज मुक्त कंपनी को 51,41,00,000 रुपये का नया ऑर्डर,elecon engineering share new order news 

भारतीय शेयर मार्केट की इंजीनियरिंग और इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट सेक्टर की elecon engineering share कंपनी को एक नया 51,41,00,000 रुपये का बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है और इस कंपनी में विजय केडिया जी का भी निवेश है तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी लेंगे उसके बाद इसकी शेयर मार्केट की वर्तमान स्थिति है, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर और विजय केडिया के निवेशक के बारे में विस्तार से इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से जानकारी प्राप्त करने वाले हैं।

Elecon Engineering Company Ltd

elecon engineering share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1951 में गोरेगांव मुंबई में श्री ईश्वर भाई बी, पटेल ने इसकी शुरुआत की थी, नवंबर 2006 से यह नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्ट है,कंपनी के अगर हम वर्तमान में कामकाज के बात करें तो कंपनी पावर ट्रांसमिशन में प्रोडक्ट का निर्माण करती है, तो उसमें कंपनी हे हेलीकल गियरबॉक्स, वर्म गियर बॉक्स कपलिंग, हाई स्पीड गियर बॉक्स, विंड टरबाइन गियरबॉक्स, मरीन गियर बॉक्स, कस्टम buil गियर बॉक्स का निर्माण करती है, और साथ में कंपनी हैंडलिंग इक्विपमेंट सॉल्यूशन पर भी कंपनी के अलग-अलग प्रोडक्ट है तो उसमें कंपनी क्रशर,केबल रीलिंग ड्रम,वैगन एंड ट्रक लोडर्स,पोर्ट इक्यूपमेंट,फीडर्स शामिल है।

elecon engineering share new order news 

कंपनी की जानकारी

कंपनी का मार्केट कैप 8,829.58 करोड़ का है, तो elecon engineering share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 59.29% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में कोई भी कर्ज नहीं है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 34% के ,तो प्रॉफिट ग्रोथ 96% का दर्ज है, कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 135.68 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड तक का 0.25% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 37% का दर्ज है,तो elecon engineering share कंपनी ने अपनी निवेशक को पिछले 6 महीने में 71% के रिटर्न,पिछले 1 साल में 111% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 219% के रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 72% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है, मतलब कंपनी में रिटर्न के मामले में निवेशकों को निराश नहीं किया है।

कर्ज मुक्त कंपनी को 51,41,00,000 करोड़ का नया ऑर्डर

elecon engineering share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने खुद जारी किया है कि कंपनी को arcelormittal nippon steel india limited जो गुजरात में स्थित है, वहां पर उनके हजीरा प्लांट के लिए पाइप कनवर्टर सिस्टम के सप्लाई के लिए 51,41,00,000 रुपये का आर्डर प्राप्त हुआ है।

भारतीय शेयर मार्केट के सुपर इन्वेस्टर में शामिल विजय केडिया जिनकी टोटल नेटवर्क 1,316.07 करोड़ की है, उन्होंने elecon engineering share कंपनी में उनकी सितंबर 2023 में 1.60% की हिस्सेदारी दर्ज है और उनकी जो वैल्यू है वह 145करोड़ की बनी हुई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-suzlon energy share कर्जमुक्त होगा, ब्रोकरेज फर्म से buy की सलाह

42 रुपए के शेयर को भारतीय रेल से 13,31,32,972 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group