मुकुल अग्रवाल निवेशक कंपनी को 509 करोड़ का ऑर्डर। j Kumar infra share new order news hindi 

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन क्षेत्र की j Kumar infra share कंपनी को 509 करोड़ का आर्डर मिला है और यह कंपनी में भारत के सुपर इन्वेस्टर मुकुल अग्रवाल ने भी निवेश किया है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी लेंगे उसके बाद शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया 509 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी और साथ में मुकुल अग्रवाल के निवेश के बारे में भी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

j Kumar infra share new order news hindi 

 

J Kumar Infraprojects Ltd

j Kumar infra share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1980 में जगदीश कुमार गुप्ता ने इसकी शुरुआत की थी शुरू में यह कंपनी PWD बिल्डिंग का मेंटेनेंस का काम करती थी, लेकिन वर्तमान में कंपनी ने अपने बिजनेस का विस्तार करते हुए अब वर्तमान कंपनी रोड्स, ब्रिज, कमर्शियल बिल्डिंग, रेलवे बिल्डिंग ,स्पोर्ट्स कंपलेक्स, एयरपोर्ट कॉन्ट्रैक्ट जैसे कामकाज कंपनी करती है।

j Kumar infra share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 3,454.13 करोड़ का है, तो j Kumar infra share कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 46.65% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 516.37 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के रूप में 376.53 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी ने अपने निवेशकों को जो डिविडेंड दिया है उसका यील्ड 0.77% का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 19.16% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 31.28% का दर्ज है।

5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 12% का दर्ज है, तो j Kumar infra share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 69% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 95% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 62% के रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी में 29% के रिटर्न दिए हैं, मतलब कंपनी अपने निवेशकों को लगातार अच्छे खासे रिटर्न देती आई है।

कंपनी को 509 करोड़ का ऑर्डर

 j Kumar infra share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइल द्वारा खुद जारी किया है, कि कंपनी को लखनऊ से 509 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है, वह provn of tech Accn and allied infra कमांड हॉस्पिटल के निर्माण के साथ उसका अगले 60 महिने के लिए मेंटेनेंस का काम और यह जो काम है वह कंपनी को 30 महीने में पूरा भी करना है।

मुकूल अग्रवाल और सुनील सिंघानिया का निवेश

भारत के सुपर इन्वेस्टर में शामिल मुकूल अग्रवाल जिनकी टोटल नेटवर्क 4,192.08 करोड़ की है, जिन्होंने जे कुमार इंफ्रा में वर्तमान की जो हिस्सेदारी है वह 2.64% की है और उसकी जो वैल्यू है वह 91.30 करोड़ की है,साथ में भारत के दूसरे सुपर इन्वेस्टर सुनील सिंघानिया जिनकी टोटल नेटवर्क 2262.97 करोड़ की है, जिन्होंने इस कंपनी में भी अपना निवेश किया है, वो 2.65% की हिस्सेदारी है और उसकी वैल्यू 91.53 करोड़ की होती है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-suzlon energy share कर्जमुक्त होगा, ब्रोकरेज फर्म से buy की सलाह

42 रुपए के शेयर को भारतीय रेल से 13,31,32,972 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group