मुकुल अग्रवाल निवेशक कंपनी को मिला ग्रीन हाइड्रोजन प्रोजेक्ट का ऑर्डर,gensol engineering share green EPC project

स्टॉक मार्केट की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की gensol engineering share कंपनी को ग्रीन हाइड्रोजन EPC प्रोजेक्ट मिला है, जिसके तहत अब इस स्टॉक में अधिक उछाल नजर आ सकता है, क्योंकि ग्रीन हाइड्रोजन एक भविष्य का प्रोजेक्ट है, जिसके तहत बहुत सारी कंपनी इसमें काम करना चाहती है, जिस कारण अब स्टॉक में आपको निवेशक की अधिक नजर आ सकती है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे उसके बाद वर्तमान का इसका स्टॉक मार्केट का प्रदर्शन, रिटर्न की जानकारी और जो EPC को बड़ा प्रोजेक्ट कंपनी को मिला है, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

gensol engineering share green EPC project

Gensol Engineering Ltd

gensol engineering share कंपनी के बारे में,

कंपनी की शुरुआत 25 सितंबर 2012 में पंजाब के चंडीगढ़ में किसकी शुरुआत की गई थी, कंपनी की अगर हम मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी सोलर EPC,सोलर ऑपरेशन और मेंटेनेंस के साथ सोलर एडवाइजरी का भी कंपनी काम करती है, साथ में कंपनी वर्तमान में भविष्य को देखते हुए यह EV मैन्युफैक्चरिंग का भी कंपनी काम करती है ,कंपनी ने अब तक 250 अधिक प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक पूरे किए हैं ,कंपनी का प्रोडक्ट निर्माण क्षेत्र गुजरात के अहमदाबाद में स्थित है।

gensol engineering share का वर्तमान प्रदर्शन

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 64.67% की दर्ज है,तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 519.80 करोड़ का कर्ज है, तो gensol engineering share कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 250 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 138.22 के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 141.74% का दर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 3,063.92 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 131% का दर्ज है, तो gensol engineering share कंपनी के पिछले तीन साल का रेवेन्यू ग्रोथ 69% का दर्ज है, तो कंपनी ने पिछले 3 महीने में 38% की रिटर्न,तो पिछले 6 महीने में 78% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 62% रिटर्न, तो पिछले 5 साल में 57% रिटर्न दिए हैं।

कंपनी को मिला ग्रीन हाइड्रोजन प्रोजेक्ट का ऑर्डर

gensol engineering share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइल द्वारा जारी किया है कि कंपनी को कारगिल लद्दाख के क्षेत्र में ग्रीन हाइड्रोजन बेस्ट मोबिलिटी स्टेशन बनाने के लिए EPC का ऑर्डर के तहत यह आर्डर मिला है और यह आर्डर आने वाले समय में 500 किलोवाट का बिजली का निर्माण करेगी।

मुकुल अग्रवाल का निवेश

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 809 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 944 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 436 रुपए का है, भारतीय शेयर बाजार में बढ़िया निवेश करने वाले सुपर इन्वेस्टर में शामिल मुकुल अग्रवाल जिनका टोटल नेटवर्थ  4,144 करोड़ का है, उन्होंने gensol engineering share में 1.64% की हिस्सेदारी खरीदी है और उसकी वर्तमान में जो प्राइस है, वह 16.17 करोड़ की बताई जा रही है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

ये भी पढ़े:

PSU स्टॉक के दूसरे तिमाही के दमदार नतीजे,साथ में डिविडेंड की घोषणा और अब 311 करोड़ का नया ऑर्डर

नवरत्न में शामिल कर्जमुक्त कंपनी की दिवाली से पहले डिवीडेंड की घोषणा

suzlon energy share की वापसी की कहानी,400 रुपए से 3 रुपए का सफर,अब 3 रुपए से आगे का सफर

कंस्ट्रक्शन सेक्टर की 75 रुपए स्टॉक को 350 करोड़ का ऑर्डर

90 रुपए के नीचे स्टॉक को 15,75,00,000 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group