दिलीप कुमार लाखी निवेशक कर्जमुक्त शेयर को 766 करोड ऑर्डर। coal India से मिला ऑर्डर,gocl share new order news 

शेयर बाजार की केमिकल सेक्टर की gocl share कंपनी को हाल ही में 766 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है और ये शेयर तरह से कर्ज मुक्त है, साथ में दिलीप कुमार लाखी ने इसमें निवेश किया है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी, उसके बाद शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर कोल इंडिया से प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं तो ऐसे ही लेटेस्ट मार्केट की खबर सबसे पाने के लिए ऊपर दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप से जरूर ज्वाइन हो जाए।

gocl share new order news 

GOCL Corporation Ltd.

gocl share कंपनी की जानकारी

कंपनी भारत की हिंदूजा ग्रुप केमिकल हब सेक्टर की एक प्रमुख कंपनी है इसके अंतर्गत कंपनी के तीन बिजनेस सेगमेंट है, पहले लुब्रिकेंट, इंडस्ट्रियल एक्सप्लोसिव डिवीजन और माइन कॉन्ट्रैक्ट जैसे कंपनी काम करती हो साथ में कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर ,प्रॉपर्टी डेवलपमेंट फिर भी कंपनी काम करती है,साथ में कंपनी ने अपनी बिजनेस का विस्तार 25 से अधिक देशों में करने में कंपनी कामयाब हुई है।

gocl share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 2,557 करोड़ का है, तो gocl share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 73.83% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में कोई भी कर्ज नहीं है, कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 31.67 करोड़ की राशि उपलब्ध है,तो कंपनी ने अपने निवेशकों 1.94% का डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 44.40% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 388.12% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 364% का दर्ज है,तो साथ में कंपनी का रेवेन्यू ग्रोथ भी पिछले 5 साल का 13.6% का दर्ज है, तो अगर हम देखेंगे तो gocl share कंपनी में साथ में पिछले 3 साल में 42.1% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 89%, तो पिछले 6 महिने में कंपनी 68.8% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

coal India से 766 करोड ऑर्डर

gocl share कंपनी वर्तमान में 515 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 519 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 260 रुपए का है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को कोल इंडिया की तरफ से 2 साल के लिए आर्डर पूरा करने के लिए 766 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर बड़े तौर पर विस्फोटक के सप्लाई करने का आर्डर प्राप्त हुआ है।

दिलीप कुमार लाखी ने भी किया है, निवेश

साथ में gocl share कंपनी में भारत के सुपर इन्वेस्टर में शामिल दिलीप कुमार लाखी ने जून 2023 में 1.65% के तहत 42.29 करोड़ की होल्डिंग इस कंपनी में दर्ज की है और साथ में भारत के ही दूसरे सुपर इन्वेस्टर कहे जाने वाले हितेश दोषी ने भी इस शेअर में जून 2023 में 1.79% के तहत 45.87 करोड़ की होल्डिंग यहां पर दर्ज की हुई है तो आने वाले दिनों में अच्छा आर्डर के कारण इस शेअर में काफी अच्छी उछाल नजर आ सकती है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-40 रुपए शेयर 400 हो जायेगा, सितंबर में की रिकॉर्ड तोड गाड़िया की बिक्री

L&T finance share में आई 2 बड़ी खुशखबरी

vodafone idea share कंपनी के मुश्किलें बढ़ी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group