कंपनी को मिले 3,401 करोड़ के 4 नए ऑर्डर।jkumar infra share news Hindi 

इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की jkumar infra share कंपनी को हाल ही में 4 नए आर्डर प्राप्त हुए साथ में अब कंपनी की जो आर्डर बुक है उसमें भी बढ़ोतरी हुई है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी का विस्तार, साथ में शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति,रिटर्न की जानकारी और नए आर्डर हुए प्राप्त हुए हैं उसकी  जानकारी इस लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

j kumar infra share

JKumar Infraprojects Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1980 में मिस्टर जगदीश कुमार गुप्ता ने जेके कुमार इंफ्रा प्रोजेक्ट के नाम से इसकी शुरुआत की थी ये jkumar infra share कंपनी का मुख्य बिजनेस इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर से आता है तो वहां पर कंपनी के फ्लाईओवर्स, ब्रिजेस,रोड वर्क्स,एयरपोर्ट वर्क्स, इरिगेशन वर्क्स और  बिल्डिंग प्रॉजेक्ट निर्माण का  कंपनी का तगड़ा अनुभव है।

jkumar infra share की वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 2,803.03 करोड़ का है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.94% का है, कंपनी के ऊपर वर्तमान में 431.20 करोड का कर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 46.65% की दर्ज है,तो jkumar infra share कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 373.51 करोड़ का है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 37.20%, प्रॉफिट ग्रोथ 222.11% का दर्ज है।

jkumar infra share रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो jkumar infra share कंपनी पिछले 5 साल में 11% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और पिछले 3 साल में 58% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,पिछले 1 साल में कंपनी ने 14% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, तो कंपनी लगातार अपने निवेशकों को अच्छे रिटर्न देने में कामयाब हो चुकी है।

4 नए ऑर्डर प्राप्त 

जेके इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड कंपनी ने अपने फाइलिंग द्वारा यह खुद जारी किया है कि वर्तमान में jkumar infra share कंपनी को 3401 करोड़ रुपए के 4 नए आर्डर प्राप्त हुए हैं जिसमें से पहला और ऑर्डर चेन्नई में मदुरा वोयल से है जहां पर चेन्नई बंदरगाह निर्माण करना है,और बाकी ऑर्डर तमिल के और से दिए गए है,कंपनी ने यह भी बताया कि कंपनी के पास आप 11,854 करोड के ऑर्डर बुक हुए हैं और साथ में अब कंपनी के पिछले 6 महीने में कंपनी ने 40% की तेजी दर्ज की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more-राकेश झुनझुनवाला के 155 रुपए शेयर को 1,919 करोड़ का ऑर्डर

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group