380 रुपए के शेयर की बोनस शेयर की घोषणा। jtl industries share bonus news 

शेयर बाजार की स्टील और आयरन प्रोडक्ट सेक्टर की कंपनी jtl industries share कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा की है, तो शुरू में कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो बोनस शेयर देने की घोषणा की है उसका रेश्यो और आखिरी तारीख इसकी जानकारी प्राप्त करने वाले हैं।

jtl industries share

JTL Industries Ltd

jtl industries share कंपनी की जानकारी

कंपनी जगन ग्रुप की एक प्रमुख कंपनी है जिसकी शुरुआत भारत के पंजाब चंडीगढ़ से हुई है, jtl industries share कंपनी iso 9001:2008 से प्रमाणित है,कंपनी के मुख्य प्रोडक्ट की बात करें तो कंपनी गैलवनाइज स्टील ट्यूब्स एंड की पाइप, स्कैफोल्डिंग फिटिंग एंड सिस्टम्स,होलो सेक्शन, एलटीजेड सेक्शन, मिल्ड स्टील ऐंगल्स चैनल का निर्माण करती है और कंपनी साथ में सर्विसेस में लॉजिस्टिक सर्विस, पैकिंग एंड लोडिंग सर्विस, क्वालिटी एश्योरेंस का सर्विसेज कंपनी प्रदान करती है।

jtl industries share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 3,281.23 करोड़ का है, तो jtl industries share कंपनी के ऊपर 52.92 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 53.09 करोड़ की है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 56.2% की है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.05% का है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 14.25% ,प्रॉफिट ग्रोथ 47.59% का हैं तो कंपनी फंडामेंटल तौर पर काफी मजबूत कंपनी मानी जाएगी।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो jtl industries share कंपनी ने पिछले 1 साल में 89.2% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, वैसे ही पिछले 3 साल में 18% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और पिछले 5 साल में कंपनी ने 10% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, मतलब कंपनी ने अपने निवेशक को ठीक-ठाक रिटर्न प्राप्त कर दे दिए हैं।

बोनस शेयर देने की घोषणा

jtl industries share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा की है और उसका रेश्यो 1:1 का रखा गया है मतलब किसी निवेशक के पास अगर कंपनी के 100 शेयर होंगे तो कंपनी के तरफ से 100 शेयर  फ्री में दिए जाएंगे,और इसकी आखरी मौका कंपनी ने 7 सितंबर 2023 रखी है, मतलब 7 दिसंबर 2023 से पहले अगर आपके डिमाट अकाउंट में इस कंपनी के शेयर मौजूद होंगे तो आपको बोनस शेयर पाने के हकदार हो जायेंगे।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

Read more-150 रुपए  शेयर की 10 रुपए डिविडेंड की घोषणा

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group