8 रुपए शेयर कंपनी की नई फैक्टरी घोषणा। Syncom Formulations share news hindi

भारतीय शेयर बाजार की फार्मासिटीकल सेक्टर की Syncom Formulations share कंपनी ने अपने निवेशकों को बड़ी खुशखबरी है, कि कंपनी आधुनिक फैक्ट्री का निर्माण कर रही है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज कंपनी के शेयर बाजार की वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नए आधुनिक फैक्ट्री का कंपनी निर्माण कर रही है उसकी जानकारी आज के लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

Syncom Formulations share

 

Syncom Formulations India Ltd

Syncom Formulations share कंपनी जानकारी

कंपनी की शुरुआत महाराष्ट्र में 21 जून 1988 में हुई है, तो इस Syncom Formulations share कंपनी को तीन लोग प्रमोट करते हैं तो उसमें से केदारमल बांकड़ा,अजय कुमार बांकडा और विजय कुमार बांकडा यह तीन लोग कंपनी को प्रमोट करते हैं, कंपनी के विस्तार की बात करें तो कंपनी ने अपने 150 प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं तो भारत सहित अन्य 35 देशों में कंपनियां अपने प्रोडक्ट का बिक्री करती है,कंपनी का मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी जेनेरिक क्षेत्र में टेबलेट, कैप्सूल, लिक्विड ओरल्स,vials , eye/ear drops और ड्राई पाउडर ओरल बनाती है,तो साथ में हर्बल, ब्रांडेड एलोपैथिक का भी कंपनी निर्माण करती है।

Syncom Formulations share की वर्तमान स्थिति

Syncom Formulations share कंपनी का मार्केट कैप 831.90 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 57.59 करोड का कर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 50.57% की दर्ज है तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 39 लाख की है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ -10.27% और प्रॉफिट ग्रोथ -32.16% के दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न जानकारी

कंपनी के पिछले 5 साल के रिटर्न की जानकारी लेते तो Syncom Formulations share कंपनी पिछले 5 साल में 52% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं वैसे पिछले 3 साल में कंपनी 69% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,तो पिछले 1 साल में कंपनी ने 4% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं मतलब कंपनी में अपने निवेशकों को कंपनी ने अच्छे खासे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी की नई फैक्टरी घोषणा

कंपनी वर्तमान में 8.85 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 11.60 रुपए और 52 वीक लो लेवल 4.60 रुपए का है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने यह बताया कि  Syncom Formulations share कंपनी को बहुत खुशी हो रही है कि वह मध्यप्रदेश के पीतमपुर में अपने आधुनिक फैक्टर का निर्माण करने जा रहा है,वर्तमान में प्रोडक्ट के लिए बढ़ती हुई मांग के कारण ही कंपनी ने नए फैक्ट्री का निर्माण का निर्णय लिया है, भविष्य को देखते हुए कंपनी का यह निर्णय कंपनी की ग्रोथ हासिल करने में जरूर कारगर साबित होगा।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

Read more-150 रुपए  शेयर की 10 रुपए डिविडेंड की घोषणा

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group