8 रुपए शेयर को 20,00,00,000 रुपए का नया ऑर्डर। kanani industries share new order news

शेयर मार्केट की डायमंड एंड ज्वेलरी सेक्टर की Kanani Industries share कंपनी को एक नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत अब शेयर में नई तेजी दर्ज हो सकती है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे उसके बाद शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल माध्यम से लेने वाले हैं, तो ऐसे ही स्टॉक मार्केट की सबसे पहले न्यूज़ जानने के लिए ऊपर दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप को जरूर ज्वॉइन करें।

Kanani Industries share

Kanani Industries Ltd

Kanani Industries share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 22 मार्च 1983 में महाराष्ट्र के मुंबई में इसकी शुरुआत शिवलक्ष्मी मर्केंटाइल कंपनी लिमिटेड के तौर पर हुई थी, जो जिससे 9 अप्रैल 2007 को मैनेजमेंट में बदलाव पर प्रेमजी भाई कनानी और वीनू भाई कनानी के दौरान इस कंपनी का नाम कनानी इंडस्ट्रीज लिमिटेड कर दिया गया,कंपनी का मुख्य बिजनेस डायमंड और ज्वेलरी क्षेत्र का ही है पर इसका क्षेत्र में इन्होंने हाइपर टेक्निकल यूनिट और अच्छे क्वालिटी की तहत आपने बिज़नेस काफी अच्छा विस्तार किया है।

Kanani Industries share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 78.16 करोड़ का है, तो कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 61.35% की दर्ज है, तो kanani industries share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 31.36 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश में 4.12 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ मे -4.81% के तो प्रॉफिट ग्रोथ – 45.97% का दर्ज है, तो कंपनी का ROE 1.14% का और ROCE 2.23% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ – 3% का दर्ज किया है, तो kanani industries share कंपनी के पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ भी -2% का दर्ज है और साथ में कंपनी ने पिछले 6 महीने में 7% की रिटर्न,पिछले 1 साल में -5% की रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 35% रिटर्न और पिछले 5 साल में कंपनी ने 6% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

20,00,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

शेयर मार्केट में कंपनी का शेयर 8.25 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 13.45 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 5.50 रुपए का दर्ज है,कनानी इंडस्ट्रीज कंपनी ने अपने फाइल एक्सचेंज द्वारा खुद यह जारी किया है कि kanani industries share कंपनी को एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर असल में कंपनी को जेम्स एंड ज्वैलरी मैन्युफैक्चरर से मिला है और इसकी राशि 20,00,00,000 रुपए की बताई जा रही है ज्वेलरी क्षेत्र में इतना बड़ा ऑर्डर मिलना ग्लोबल ज्वैलरी मार्केट में कनाडा इंडस्ट्रीज को और अधिक ऊंचाई में ले जाने के लिए यह आर्डर कारगर साबित हो सकता है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-vedanta share की डी-मर्ज को लेकर सबसे बड़ी खबर

एक दिन में तीन कंपनियों के ऑर्डर

suzlon share ने तोड़ा 12 साल का रिकॉर्ड

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group