Yes Bank Share के दूसरे तिमाही नतीजे का असर। शेयर में तेजी की संभावना

शेयर बाजार की बैंक प्राइवेट सेक्टर की Yes Bank Share कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही के नतीजे पेश किए हैं, तो उसमें कंपनी ने अच्छे आंकड़े पेश किए है जिसके तहत अब शेयर में तेजी की संभावना है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी, शेयर की वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और दूसरी तिमाही के नतीजे के बारे में आज के न्यूज़ आर्टिकल से जानकारी प्राप्त करने वाले हैं।

Yes Bank Share के दूसरे तिमाही नतीजे का असर। शेयर में तेजी की संभावना

Yes Bank Ltd.

Yes Bank Share की जानकारी

येस बैंक की शुरुआत 2004 में राणा कपूर और अशोक कपूर ने इसकी की शुरुआत की थी एक प्राइवेट सेक्टर की बैंक है जहां पर बैंक के कामकाज की बात करें तो Yes Bank Share कंपनी इंस्ट्रूमेंट बैंकिंग, फाइनेंशियल, मार्केट इन्वेस्टमेंट बैंकिंग, कॉरपोरेट फाइनेंस, ब्रांच बैंकिंग बिजनेस और ट्रांजैक्शन बैंकिंग, वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस जैसे कामकाज कंपनी बैंक करती है,कंपनी को 2011 में वर्ल्ड बेस्ट बैंक अवार्ड की तहत कंपनी को फास्टेड ग्रोइंग बैंक अवार्ड और बेस्ट प्राइवेट सेक्टर बैंक अवार्ड हासिल हुए थे।

Yes Bank Share की वर्तमान स्थिति

येस बैंक शेयर का मार्केट कैप 49,607.58 करोड़ का है, तो Yes Bank Share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 0% की दर्ज है ,तो कंपनी ने अब तक डिविडेंड नहीं दिया है, तो कंपनी का CAR 17.9% का ,तो प्रॉफिट ग्रोथ -32% का, तो कंपनी का ROE 1.95% और तो ROCE 5.03% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 26.90% का हासिल किया है,तो Yes Bank Share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 13% रिटर्न पिछले 1 साल में 6% रिटर्न तो पिछले तीन साल में 8% रिटर्न ,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने – 39 की गिरावट दर्ज की है।

yes bank results q2 2023

Yes Bank Share वर्तमान में 17.25 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और उसका 52 वीक हाई लेवल 24.75 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 14.40 रुपए का दर्ज है कंपनी ने अपने तिमाही के नतीजे पेश किए हैं,दूसरे तिमाही मतलब जुलाई, अगस्त और सितंबर महीने के प्रोडक्शन का डाटा कंपनी ने निवेशकों के पास रखा है कि कंपनी को क्वार्टर 2 में एडवांस में 9.5% बढ़ोतरी के साथ 2.1 लाख करोड़ की हो चुकी है, तो तो डिपाजिट में साल में 17% की बढ़ोतरी और तिमाही में 6.8% की बढ़ोतरी कंपनी ने हासिल की है।

Yes Bank Share ने जून 2023 में जो पहले तिमाही के नतीजे पेश किए थे वहां पर कंपनी को 310 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल हुआ था, जो दूसरी तिमाही में मतलब अक्टूबर में अपने दूसरे तिमाही में कंपनी में 342 करोड रुपए का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है, तो पहले तिमाही से दूसरे तिमाही में कंपनी ने आंकड़े अच्छे हासिल किया है जिसके तहत अभी शेयर में अच्छी तेजी दर्ज होने की संभावना है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-vedanta share की डी-मर्ज को लेकर सबसे बड़ी खबर

एक दिन में तीन कंपनियों के ऑर्डर

suzlon share ने तोड़ा 12 साल का रिकॉर्ड

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group