गुजरात सरकार की तरफ से Titagarh Railsystems share को बड़ा ऑर्डर। 27,890 करोड़ के ऑर्डर बुक

शेयर बाजार की रेलवेज वैगन सेक्टर की Titagarh Railsystems share कंपनी को गुजरात सरकार की तरफ से एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत आप भी इस शेयर की जो ऑर्डर बुक है,वह 27,890 करोड़ पर पहुंच चुकी है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी शेयर मार्केट में वर्तमान स्थिति ,रिटर्न की जानकारी और साथ में जो गुजरात सरकार के तहत आर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल माध्यम से लेने वाले हैं।

गुजरात सरकार की तरफ से Titagarh Railsystems share को बड़ा ऑर्डर

Titagarh Railsystems Ltd

Titagarh Railsystems share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 3 जुलाई 1997 में जगदीश प्रसाद चौधरी ने इसकी कोलकाता में इसकी शुरुआत की थी और वर्तमान में भी कंपनी का हेड ऑफिस कोलकाता वेस्ट बंगाल में ही स्थित है, कंपनी के अगर हम बिजनेस की बात करें तो कंपनी रेलवे, शिप बिल्डिंग, डिफेंस और माइन क्षेत्र में काम करती है, लेकिन वर्तमान में कंपनी का सबसे अधिक फोकस रेलवे के लिए वैगन मैन्युफैक्चर का काम करना ही है,Titagarh Railsystems share कंपनी वर्तमान में ISO 9001: 2008 से प्रमाणित है।

Titagarh Railsystems share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 9,914.26 करोड़ का है, तो Titagarh Railsystems share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 47.82% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 249.32 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 85.37 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.06% का दर्ज है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 85.92% और प्रॉफिट ग्रोथ 208.67% का दर्ज है, कंपनी का ROE 11.28% और ROCE 21.57% का दर्ज है।

कंपनी की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने अपने निवेशकों को लॉन्ग टर्म हो या शॉर्ट टर्म हो Titagarh Railsystems share कंपनी में शानदार रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो इसकी जानकारी लेते हैं, तो कंपनी ने 6 महीने में 171% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 400% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 159% के रिटर्न,तो पिछले 5 साल में 62% के शानदार रिटर्न इस कंपनी ने निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

गुजरात सरकार के तहत 857 करोड़ का आर्डर

Titagarh Railsystems share कंपनी का शेयर वर्तमान में 780 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 867.70 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 148 का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने फाइल एक्सचेंज द्वारा जानकारी दी है कि कंपनी को गुजरात की सरकार की तरफ से 857 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से आर्डर प्राप्त हुआ है जो इसका क्षेत्र सूरत मेट्रो रेल फेस वन का प्रोजेक्ट के तहत 72 स्टैंडर्ड गेज कार के लिए मैन्युफैक्चर और सप्लाई और टेस्टिंग के साथ डिजाइन का भी काम शामिल है।

read more-titagarh wagons share price Target 2023, 2024,2025,2030 

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-vedanta share की डी-मर्ज को लेकर सबसे बड़ी खबर

एक दिन में तीन कंपनियों के ऑर्डर

suzlon share ने तोड़ा 12 साल का रिकॉर्ड

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group