आशीष कचोलिया की निवेशक कंपनी को विदेश से नया ऑर्डर। स्माल सेक्टर मल्टीबैगर स्टॉक,knowledge marine share news hindi 

शेयर बाजार की शिपबिल्डिंग क्षेत्र की कंपनी knowledge marine share जिसमें आशीष कचोलिया ने निवेश किया है, उसको विदेश से एक नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज,कंपनी का विस्तार और साथ में शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नए आर्डर प्राप्त हुए हैं इसके विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से रहने वाले हैं।

knowledge marine share

Knowledge Marine & Engineering Works Ltd

knowledge marine share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 26 अक्टूबर 2015 में मुंबई के महाराष्ट्र में हुई है और कंपनी का अगर मुख्य बिजनेस की बात करें तो knowledge marine share कंपनी माइनक्राफ्ट इंफ्रा स्ट्रक्चर के रिपेयर से लेकर निर्माण और मेंटेनेंस का कंपनी काम करती है,तो कंपनी में 87 कर्मचारी स्थाई रूप से काम करते है।

knowledge marine share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 1,541.19 करोड़ का है, तो knowledge marine share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 20.72 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी की फ्री कैश की उपलब्धता 18.37 करोड़ की है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 67.09% की और कंपनी के सेल्स ग्रोथ 88.01%, प्रॉफिट ग्रोथ 198.61% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न जानकारी

कंपनी के पिछले 5 साल के रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो knowledge marine share कंपनी ने 1 साल में 172% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, वैसे ही 3 साल में 231.9% सीएजीआर रिटर्न  प्राप्त करके दिए है,तो 1 साल में 105% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है,मतलब यह शेयर ने अपने निवेशकों को शॉर्ट टर्म हो या लॉन्ग टर्म हो बंपर कमाई करने देने वाला और मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ है।

knowledge marine share को विदेश से नया ऑर्डर

आशीष को कोचलिया निवेशक वाला यह शेयर कुछ सालों से मल्टीबैगर स्टॉक बना है, पहले से ही कंपनी के पास कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट, विशाखापट्टनम पोर्ट ट्रस्ट और ड्रेजिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया से पहले आर्डर कंपनी के पास बुक है,अब कंपनी को विदेश से म्यांमार अथॉरिटी से एक आर्डर प्राप्त हुआ है, जिससे कंपनी को 1 अक्टूबर 2023 तक आर्डर को पूरा करना है, बताया जा रहा है कि ऑर्डर 18 करोड के ऊपर का ये ऑर्डर प्राप्त हुईं हैं।

READ MORE-बोनस शेयर की घोषणा के बाद 15 रुपए के शेयर को लगा अपर सर्किट

कंपनी की वर्तमान प्राइस की बात करें तो 1426 से रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 1426.90 रुपए और 52 वीक लो लेवल 497 रुपए का है,शेयर मार्केट के सुपरहिट इन्वेस्टर कहे जाने वाले आशीष कोचालिया ने शेयर में भरोसा रखते हुए 42 करोड़ के निवेश इस कंपनी में किए हैं, साथ में वनीजा सुंदर अय्यर है यह भी एक सुपर इन्वेस्टर है उन्होंने भी इस कंपनी ने 36 करोड़ का इन निवेश होल्ड पर है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-कैबिनेट के इस बड़े निर्णय से 4 stocks में होगी तगड़ी कमाई 

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group