बॉलीवुड की शिल्पा शेट्टी को शेयर मार्केट से बंपर कमाई,mamaearth share ipo news

बॉलीवुड की एक जमाने की प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने शेयर मार्केट में mamaearth share ipo में 31 अक्टूबर को जो खुला था,वहां पर बड़े बनाने में निवेश किया है और उसके साथ आईपीओ लिस्टिंग के बाद शिल्पा शेट्टी एक बड़े रिटर्न की प्राप्त हो सकते है।

mamaearth share ipo

भारत की प्रमुख डिजिटल फर्स्ट पर्सनल केयर का ब्यूटी ब्रांड mamaearth share की पैरंट कंपनी होनासा कंज्यूमर लिमिटेड में अपना आईपीओ 31 अक्टूबर को खुला किया था, जहां पर कंपनी 365 करोड़ के फ्रेश शेयर जारी किए गए थे और उसमें से 4 करोड़ के ऑफर फॉर सेल पर रखे गए थे।

mamaearth share ipo news

mamaearth share ipo listing date

mamaearth share 7 नवंबर 2023 को भारतीय शेयर मार्केट में लिस्ट होने जा रहा है और जानकारी के माने तो इसकी जो  हाई प्राइस है, वह 355 रुपए की बताई जा रही है और लो लेवल की 324 रुपए पर यह लिस्ट होने वाला है।

शिल्पा शेट्टी का निवेश

निवेशक है उनके लिए यह स्टॉक बंपर कमाई करने वाला साबित हो सकता है, जानकारी के माने तो एक कंपनी शॉर्ट में अच्छे रिटर्न दे सकते हैं, अगर हम बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी की बात करें तो उन्होंने 31 अक्टूबर 2023 में जो mamaearth share ipo खुला हुआ था वहां पर 6.7 करोड़ का निवेश किया है उन्होंने 41.86 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से 16 लाख शेयर खरीदे थे और अगर हम वर्तमान में उनकी जानकारी की प्राइस माने तो 355 रुपए के बताई जा रही है, तो शॉर्ट टर्म में शिल्पा शेट्टी यहां से एक मजबूत बंपर रिटर्न कमा सकती है।

बॉलीवुड स्टार अब शेयर मार्केट में निवेश कर रहे हैं, इससे पहले भी आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ ने nykaa share का जब ipo लॉन्च हुआ था, वहां से भी अच्छी खासी कमाई की थी, मतलब शेयर मार्केट की जो कंपनियां है वह बॉलीवुड स्टार के मदद से आईपीओ को सफलतापूर्वक पूरा करते हैं,तो mamaearth share ipo को भी सफल बनाने के लिए शिल्पा शेट्टी भी अहम भूमिका निभाई हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

ये भी पढ़े:टेलीकॉम सेक्टर कंपनी को 4,05,55,09,699 रुपए का बड़ा ऑर्डर

नवरत्न में शामिल 70 रुपए के नीचे स्टॉक को 312 करोड़ के नए ऑर्डर

विजय केडिया निवेशक कंपनी के दूसरे तिमाही के कमजोर नतीजे

200 रुपए नीचे स्टॉक को 174 करोड़ का ऑर्डर

360 रुपए PSU स्टॉक को 63000 करोड़ का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group