एक ही हफ्ते में 36 रुपए के शेयर को 513.29 करोड़ का ऑर्डर। Niraj cement share latest news hindi 

शेयर मार्केट की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की niraj cement share कंपनी को हाल ही में एक ही हफ्ते में दो बड़े आर्डर प्राप्त हुए हैं, जिनकी कुल राशि 513.9 करोड़ की है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी बाद में शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और साथ में जो दो नए आर्डर प्राप्त हुए हैं उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं तो ऐसे ही लेटेस्ट खबर सबसे पहले अपने के लिए ऊपर दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप को जरूर ज्वॉइन करें।

Niraj Cement Structurals Ltd

Niraj Cement Structurals Ltd

कंपनी की शुरुआत सीमेंट स्ट्रक्चर बिजनेस के साथ इसकी शुरुआत 1987 में हुई थी, तो niraj cement share कंपनी का वर्तमान में हेड क्वार्टर ऑफिस महाराष्ट्र ,मुंबई में स्थित है तो कंपनी के वर्तमान बिजनेस की बात करें तो कंपनी एयरपोर्ट रनवे ,रोड कंस्ट्रक्शन, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, बिल्डिंग, एयरपोर्ट अपग्रेडशन का जैसे कामकाज कंपनी करती है।

niraj cement share

Niraj Cement share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 144.56% का दर्ज है, तो niraj cement share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 13.46 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 24.26% की दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 37.18 करोड़ की राशि उपलब्ध है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 103.94% का, तो प्रॉफिट भी ग्रोथ 88.07% का दर्ज है,तो कंपनी का ROE 1.42% और ROCE 1.71% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी में पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 48% का दर्ज किया है, तो niraj cement share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 19.3% का रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 14% का रिटर्न, तो 3 साल में – 3% का रिटर्न तो पिछले 5 साल में कंपनी ने – 1.2% का रिटर्न हासिल किया है।

शेयर को 513.29 करोड़ का ऑर्डर

niraj cement share कंपनी का शेयर वर्तमान में 36 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 46.50 रुपए का है तो 52 वीक लो लेवल 23.95 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिले जानकारी के अनुसार कंपनी को एक ही हफ्ते में कुल मिलाकर दो आर्डर प्राप्त हुए हैं और उनकी कुल राशि 513.29 करोड़ की है।

तो जिसमें पहले आर्डर कंपनी को 220.89 करोड़ का प्राप्त हुआ है जिसे कंपनी को 3 साल में पूरा करना है और यह आर्डर मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरफ से मिला है,तो दूसरा आर्डर है कंपनी को नेशनल हाईवे एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से 292.4 करोड़ का आर्डर वर्तमान में प्राप्त हुआ है,तो यह दो आर्डर लगातार मिलने से अब इस शेअर में आपको तेजी दर्ज हो सकती है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-vedanta share की डी-मर्ज को लेकर सबसे बड़ी खबर

एक दिन में तीन कंपनियों के ऑर्डर

 

suzlon share ने तोड़ा 12 साल का रिकॉर्ड

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group