Tata Power Share कंपनी की इंडियन ऑइल के साथ बड़ी डील,पिछले 6 महीने में 44% रिटर्न।

स्टॉक मार्केट में Tata Power Share और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के तौर पर एक समझौता हुआ जिसके तहत टाटा पावर की स्टॉक में पहले से ही तेजी दर्ज है ऐसे में बाद समझौते तहत इस स्टॉक में आपको अधिक उछाल शेयर बाजार में नजर आ सकता है।

Tata Power Share का बड़ा डील

टाटा पावर शेयर में शेयर मार्केट में अपनी 52 वीक हाई लेवल को पार कर चुका है और ऐसे में Tata Power Share कंपनी और इंडियन ऑयल के बीच एक बड़ी डील सामने आई है कंपनी भारत भर में 500 से अधिक ev चार्जिंग पॉइंट लगाने वाली है।

Tata Power Share कंपनी की इंडियन ऑइल के साथ बड़ी डील

Tata Power Share का ev चार्जिंग सॉल्यूशन

भारत में बिजली निर्माण और उसका डिस्ट्रीब्यूशन करने में Tata Power Share कंपनी भारत की एक लीडिंग और प्रमुख कंपनी मानी जाती है जिसके अंतर्गत कंपनी का यह भी EV चार्जिंग सॉल्यूशन का भी कामकाज शामिल है तो उसी के तहत कंपनी को यह इंडियन ऑयल कंपनी के साथ एक समझौता तय हुआ है।

शुरू में प्रमुख शहर से होगी शुरवात

जिसके अंतर्गत कंपनी पहले तो मुंबई,दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद, पुणे ,कोच्चि जैसे हाईवे स्टेशन है, जैसे मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे जहां पर कंपनी अपने फास्ट एंड अल्ट्रा फास्ट इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए ev चार्जिंग पॉइंट लगाने वाली है।

कंपनी की वर्तमान प्रदर्शन काफी अच्छा

Tata Power Share स्टॉक मार्केट में अपने 52 वीक हाई लेवल को टच किया है, जो 335.95 रुपए का बन गया है, कंपनी का प्रमोटर की होल्डिंग 46.86% की दर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,06,612.50 करोड़ के ऊपर पार कर चुका है,कंपनी में पिछले 6 महीने में 44% के रिटर्न, तो पिछले 3 महीने में 23.2% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त कर दिए है और साथ में कंपनी के पिछले तीन साल का प्रॉफिट ग्रोथ 80% का दर्ज है जो काफी अच्छा है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…अदानी करेंगे उत्तराखंड में 2,500 करोड़ का निवेश

65 रुपए स्टॉक को मिला 400 करोड़ का नया प्रोजेक्ट

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी का स्मॉल कैप कंपनी को 26,25,00,000 रुपए का ऑर्डर

टाटा ग्रुप से 60 रुपए के नीचे स्टॉक को मिला 7,15,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group