टाटा स्टील कंपनी की सब्सिडियरी tinplate share को 40 करोड को जुर्माना।

शेयर बाजार की स्टील और आयरन प्रोडक्ट सेक्टर की tinplate share कंपनी जो टाटा स्टील कंपनी की सब्सिडियरी कंपनी है, जिसे अब 40 करोड़ का जुर्माना देना होगा तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी इसके वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और साथ में इसको जो 40 करोड़ का जुर्माना लगा है उसके विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

टाटा स्टील कंपनी की सब्सिडियरी tinplate share को 40 करोड को जुर्माना

Tinplate Company Of India Ltd

tinplate share कंपनी की जानकारी

Tinplate Company Of India Ltd जो टाटा समूह की टाटा स्टील कंपनी की सब्सिडियरी है, जिसका कंपनी का हैडक्वाटर  कोलकाता में स्थित है,तो कंपनी के मार्केटिंग सेल्स ऑफिस की भारत में संख्या 18 के आसपास से तो कंपनी अपने मैन्युफैक्चर के प्लाट की बात करें तो जमशेदपुर और झारखंड में स्थित है तो कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी टीन कोटेड और टीन फ्री स्टील शीट का निर्माण करती है।

tinplate share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 4,115 करोड़ का है,तो tinplate share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 74.96% की दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश में 533 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो वर्तमान में कंपनी के ऊपर कोई भी कर्ज नहीं है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ – 6% के तो प्रॉफिट ग्रोथ – 59% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले तीन साल का रेवेन्यू ग्रोथ 23% का दर्ज है, तो tinplate share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 24% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 25% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 43% के रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 21% के रिटर्न दिए हैं।

40 करोड को जुर्माना

tinplate share कंपनी का शेयर 393 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 421 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 295 का है, मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को 40 करोड़ का जो जुर्माना लगा है,वो डिप्टी कमिश्नर का टैक्स रांची की तरफ से यह जुर्माना 2016 और 2017 के वित्त वर्ष के लिए जमशेदपुर जारी किए 1,331.13 लाख के टैक्स के तहत ये 40 करोड़ का जुर्माना लगा है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-L&T finance share में आई 2 बड़ी खुशखबरी

vodafone idea share कंपनी के मुश्किलें बढ़ी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group