आशीष कचोलिया ने किया नए स्टॉक का चुनाव। 125 रुपए शेयर में होगी तेजी दर्ज,walchandnagar share news hindi 

शेयर मार्केट की इंजीनियरिंग और इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट सेक्टर की walchandnagar share कंपनी में भारत के सुपर इन्वेस्टर कहे जाने वाले आशीष कचोलिया निवेश करने वाले हैं, तो इसमें अब शेयर में तेज़ी दर्ज हो सकती है, और तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी लेने वाले साथ में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और आशीष कचोलिया के निवेश के बारे में विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

walchandnagar share news hindi 

Walchandnagar Industries Ltd

walchandnagar share कंपनी की जानकारी

walchandnagar share कंपनी की शुरुआत 1908 में हुई है, तो कंपनी इंजीनियरिंग और इक्विपमेंट सेक्टर में अलग-अलग सेगमेंट में कंपनी काम करती है, तो कंपनी के पास एक लंबे समय का अनुभव है, तो कंपनी मशीनरी निर्माण क्षेत्र में एक प्रमुख कंपनी है जिसके तहत कंपनी न्यूक्लियर पावर, मिसाइल, डिफेंस, ऑयल ऐंड गैस , स्टीम जेनरेशन, इंडिपेंडेंस पावर प्रोजेक्ट, शुगर, सीमेंट प्लांट पर बड़े मशीनरी बनाने का कंपनी काम करती है,साथ में कंपनी ISO 9001:2015 से प्रमाणित है।

walchandnagar share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 577.76 करोड़ का है,तो walchandnagar share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 34.87% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 292.88 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 53.87 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 7.65% की तो प्रॉफिट ग्रोथ 151.43% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले तीन साल का रेवेन्यू ग्रोथ 2.62% का दर्ज है, तो walchandnagar share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 107% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 106% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 36% के रिटर्न ,तो पिछले 5 साल में कंपनी में 6% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

आशीष कचोलिया ने किया नए स्टॉक का चुनाव

walchandnagar share कंपनी का शेयर वर्तमान में 125 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 137 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 49 रुपए का दर्ज है, मिली जानकारी के अनुसार भारत के सुपर इन्वेस्टर और बिग व्हेल नाम से मशहूर आशीष कचोलिया ने इस कंपनी में खरीदारी करने वाले हैं, तो इस कंपनी में 1.75 मिलियन तक के वारंट खरीदने वाले हैं,तो इस खरीदारी की वजह से इस शेअर में काफी बढ़िया तेजी दर्ज हो सकती है साथ में इससे पहले भी जून 2023 में अजय उपाध्याय ने भी इस कंपनी में निवेश किया है उनके निवेश की राशि 12.57 करोड की थी।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-40 रुपए शेयर 400 हो जायेगा, सितंबर में की रिकॉर्ड तोड गाड़िया की बिक्री

L&T finance share में आई 2 बड़ी खुशखबरी

vodafone idea share कंपनी के मुश्किलें बढ़ी

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group