100 रुपए के नीचे वाले शेयर की बोनस शेयर की घोषणा। yug decor share bonus news

 yug decor share bonus news: शेयर बाजार की केमिकल सेक्टर की कंपनी yug decor share ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा की है,तू शुरू में हो कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो बोनस शेयर घोषणा की है इसकी विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Yug Decor Ltd

 Yug Decor share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 23 जून 2003 को हुई है,कंपनी का निर्माण क्षेत्र गुजरात अहमदबाद के santej में है तो कंपनी का हेड क्वार्टर ऑफिस भी अहमदाबाद, गुजरात में स्थित है, कंपनी मुख्य रूप से adhesives और सीलेंट्स का मैन्युफैक्चर करती है तो उसमे कंपनी फुटवेयर अधेसिवेस, नेचुरल रबर adhesive, synthetic binders, synthetic rubber adhesive का निर्माण कंपनी करती है।

 Yug Decor share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 60.92 करोड़ का है,तो yug decor share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 2.67 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 70.44 % की है, तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 2 लाख की है, तो कंपनी के सेल्स 27.35% की दर्ज है ,तो प्रॉफिट ग्रोथ 1,098.54% के दर्ज है

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो yug decor share कंपनी ने पिछले 5 साल में 474% का रिटर्न प्राप्त करके दिया है और वैसे ही पिछले 2 साल में कंपनी ने 622% का रिटर्न दिया है, तो पिछले 1 साल में कंपनी ने 190% का रिटर्न प्राप्त करके दिया है मतलब कंपनी ने लॉन्ग टर्म हो या शॉर्ट टर्म हो अपने निवेशकों को निराश नहीं किया है।

yug decor share bonus share news

बोनस शेयर के घोषणा

कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार yug decor share कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर ने यह फैसला लिया है कि आपने निवेशकों को 15:100 रेश्यो से बोनस शेयर देने की घोषणा की है, मतलब कंपनी के अगर आपके पास 100 शेयर होंगे तो कंपनी के तरफ से आपको 15 शेयर फ्री में दिए जाएंगे और इसकी रिकॉर्ड डेट कंपनी ने 5 october 2023 तय की है,कंपनी की वर्तमान में 87 रुपये पर ट्रेड कर रहा है तो इसका 52 वीक हाइ लेवेल 119 रुपये और 52 वीक लो लेवेल 46 रुपये का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-12 रुपए का कर्जमुक्त शेयर का बोनस देने की घोषणा

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group