Adani Ports Share के लिए अमेरिका से हिंडन बर्ग रिपोर्ट को लेकर आई बड़ी खुशखबरी,अमेरिका से 553 मिलियन डॉलर का लोन

 Adani Ports Share के लिए अमेरिका सरकार के तरफ से हिंडन बर्ग रिपोर्ट के लिए ग्रीन सिग्नल दिया है और साथ में कंपनी 553 मिलियन डॉलर का बड़ा लोन भी देने वाली है, तो शुरू में हम इस अदानी पोर्ट कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे साथ में इसके वर्तमान की स्थिति और अमेरिका ने हिंडन बर्ग रिपोर्ट मामले में क्या कहा है,अमेरिका जो लोन देने वाली  इसकी विस्तार से जानकारी लेने वाले है।

Adani Ports Share के लिए अमेरिका से हिंडन बर्ग रिपोर्ट को लेकर आई बड़ी खुशखबरी

Adani Ports and Special Economic Zone Ltd

adani ports share कंपनी की जानकारी

Adani stock समूह का अदानी पोर्ट एक मजबूत कंपनी मानी जाएगी क्योंकि यह कमर्शियल पोर्ट ऑपरेटर में भारत का सबसे मजबूत और प्रभावशाली कंपनी है, जिसके अंतर्गत कंपनी डोमेस्टिक पोर्टल में भारत में केरल, गुजरात, आंध्र प्रदेश, गोवा, उड़ीसा तमिलनाडु के क्षेत्र से अपना बिजनेस करती है, कंपनी का बिजनेस सेगमेंट की बात करें तो पोर्ट सर्विस में कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट ऑपरेटिंग मेंटेंनिंग और एक्टिविटीज पर कंपनी अधिकतर काम करती है।

अमेरिका सरकार इस स्टॉक में 553 मिलियन डॉलर का लोन

हिंडन बर्ग रिपोर्ट जारी होने के बाद यह स्टॉक 395 रुपए पर ट्रेड कर रहा था लेकिन वर्तमान में यह स्टॉक 965 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और उसके साथ अब भविष्य में इसकी ग्रोथ भी काफी बढ़िया हो सकती है, क्योंकि अमेरिका सरकार इस स्टॉक में 553 मिलियन डॉलर का लोन adani ports share को देने वाली है और यह पोर्ट टर्मीनल का क्षेत्र श्रीलंका में होगा।

अमेरिका से हिंडन बर्ग रिपोर्ट के लिए ग्रीन सिग्नल

हिंडन बर्ग रिपोर्ट मामले में अमेरिका सरकार ने Adani Ports Share को पूरी तरह से ग्रीन सिग्नल देते हुए सरकार ने 553 मिलियन डॉलर का लोन देने के लिए तैयार है और हिंडन बर्ग रिपोर्ट इतना मायने नहीं रखता है उन्होंने इस adani Ports Share में उसके बारे में सब जांच कर लिए है और हम लोन देने के लिए तयार है।

adani ports share की वर्तमान स्थिति

अदानी पोर्ट शेयर वर्तमान में 965 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक लो लेवल 395 का, तो 52 वीक हाई लेवल 966 रुपए का है, Adani Ports Share कंपनी का कुल मार्केट कैप 2,08,561.42 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 47,522.48 करोड़ का कर्ज है,तो फ्री में कंपनी के पास 2,030.17 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 65.53% की दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

Adani Ports Share कंपनी ने पिछले 5 साल में 19% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 30% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 1% की गिरावट, तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 19% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

Read more…

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

झुनझुनवाला और सिंघानिया ने अपने पोर्टफोलियो में किया माइक्रो कैप स्टॉक शामिल

Adani Group के CFO ने निवेशक को दी अच्छी और बुरी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group